Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : दोहरे हत्‍याकांड के बाद इलाके में सनसनी

CG BREAKING: Sensation in the area after double murder

महासमुंद। छत्‍तीसगढ़ के महासमुंद जिले के कोमाखान क्षेत्र में दोहरे हत्‍याकांड का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार मृतक महिला के देवर ने शराब के नशे में मंगलवार की रात अपनी भाभी और भतीजे की हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। दोहरे हत्‍याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोमाखान थाना क्षेत्र के ग्राम पतेरापाली में मंगलवार शाम एक जघन्य अपराध में देवर ने अपनी भाभी व तीन साल के मासूम भतीजे की हत्या कर दी। सब्बल से वार पर वार किया जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपित मौके से भाग निकला। ग्रामीणों व स्वजन को खबर होने पर पुलिस को सूचना दी गईं। पुलिस रात से ही जांच व तलाश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार पतेरापाली निवासी निवासी तुलसी ठाकुर 31 पति जयदेव ठाकुर, पुत्र कमलेश 3 के साथ घर पर थी। मृतिका तुलसी का 8 वर्षीय बड़ा पुत्र है, जो पिता व दादी के साथ घर से बाहर थे। शाम को तुलसी का देवर आरोपित पुकराम ठाकुर 30 नशे की हालत में घर आया और दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। तैश में आकर पास रखे सब्बल से आरोपित ने तुलसी पर वार कर दिया। मां से झगड़ता देख बच्चा भी पास आ गया, जिससे बच्चे पर भी वार किया गया। जिससे दोनों की मौत हो गई। आरोपित भाग निकला। इधर देर शाम घर लौटे पति, सास ने घटना की सूचना दी।

Share This: