Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : भाजपा कार्यकर्ता को मिली गोली मारने की धमकी

CG BREAKING: BJP worker received threat of shooting

रायगढ़। वर्तमान में पूरे प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार प्रसार का दौर अंतिम चरण में आ गया है। प्रत्याशी हर हाल में जीत के लिए सुनियोजित रास्ता बनाने की कवायद में हैं। दांव पेंच की सारी हद तक नेता जाने लगे है। आलम यह कि डराने धमकाने से आगे बढ़कर गोली मारने जैसे धमकी देने का सनसनीखेज घटना सामने आया है।

जिसमें सारंगढ भाजपा प्रत्याशी के लिए कार्य करने वाले कार्यकर्ता को उसके पुत्र के इंटरनेट मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म के माध्यय से पिता को गोली मारकर हत्या किए जाने की धमकी मिली हैं जिसकी शिकायत पीड़ित ने सारंगढ कोतवाली में दर्ज कराया है।

गौरतलब हो कि आगामी 17 तारीख को विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव के वोट डाला जाना है।सभी दल के प्रत्याशी एवं कार्यकर्ता चुनाव के डटकर जुटे है। इस बीच सारंगढ से एक सनसनीखेज जानकारी छनकर आई। जिस पर बाकायदा सारंगढ़ सिटी कोतवाली में थाना प्रभारी को आवेदन के माध्यम से पत्र प्रेषित किया गया।

आवेदन के माध्यय से भारतीय जनता पार्टी कोसीर मंडल के वरिष्ठ व सक्रिय कार्यकर्ता रवि शंकर चंद्रा को गोली मारने की धमकी मिली है।आवेदन के मुताबिक रवि शंकर के पुत्र ऋषि चंद्रा के इंस्टाग्राम अकाउंट में द्वारका टंडन नामक व्यक्ति के द्वारा संदेश भेजकर कांग्रेस के विरोध में काम ना करने की बात कही गई। अगर यह कार्य नही रुकता है तो इस स्थिति में गोली मार देने की बात कही गई।

उक्त मैसेज के बाद जहां रवि शंकर चंद्रा निवासी पासीद के परिवार में भयभीत है। वहीं, पार्टी के आलाकमान को इस बात की जानकारी मिलने पर सनसनी फैल गई। पार्टी आलाकमान कार्यकर्ता के पक्ष मे आकर सारंगढ़ थाना में आवेदन प्रेषित कर उक्त इंस्टाग्राम अकाउंट होल्डर व्यक्ति पर कार्यवाही करने की मांग किए है। यहां यह भी बताया जाना लाजमी होगा कि सारंगढ व कोसीर क्षेत्र में इन दिनों दादागिरी चरम पर चल रही है।

एक दिन पूर्व भी महत्तारी वंदन फार्म को सार्वजनिक रूप से विधायक के मीडिया प्रभारी द्वारा छीनकर फाड़ दी गई थी। जिससे विवाद की स्थिति बन गई थी। बहरहाल मारपीट धमकी से आगे बढ़कर गोली मारने की धमकी मिलने से पूरे क्षेत्र में दशहत का माहौल बन गया हैं।

 

 

Share This: