Trending Nowशहर एवं राज्य

CG ACCIDENT BREAKING : बाप-बेटे सहित 17 वर्षीय बालक की मौत, भीषण सड़क हादसे से दहला शहर

CG ACCIDENT BREAKING: Father and son along with 17 year old boy died, city shaken by horrific road accident

बालोद। जिले से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। फिर एक बार हादसे में सड़क खून से रंग गई हैं। जहां एक सड़क हादसे में बाप-बेटे सहित 17 वर्षीय बालक की मौत हो गई। मिली जानकारी अनुसार डौंडी थाना अंतर्गत के डौंडी के बंधिया पारा वार्ड-9 निवासी अर्जुन सिंह पाटिल पिता स्व. गुहरु राम पाटिल (52वर्ष), देवेंद्र कुमार पाटिल पिता अर्जुन सिंह पाटिल (30वर्ष) एवं महामाया थाना क्षेत्र के ग्राम आड़ेझर निवासी कीर्तन कोठारी पिता पूरन कोठारी (17वर्ष) रविवार को डौंडी से ग्राम आमाबाहरा एक ही मोटर साइकिल में उक्त तीनों सवार होकर आये हुए थे।

जहां से वापसी डौंडी लौटते समय घोटिया चौक के नाले के पास अनियंत्रित होकर इनकी मोटर साईकिल एक बड़े पेड़ से टकराई। जिससे तीनों ही बुरी तरह घायल हो गए। जिन्हें 108 के जरिये बालोद जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उक्त तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना सुबह 8 से 9 बजे की बीच बताई जा रही हैं। जिसके बाद बालोद पुलिस द्वारा मृतकों के पंचनामा एवं पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौप दिया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुच गए थे। वही मृतकों के परिजनों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे डौंडी से घोटिया के आगे किसी एक गांव में वैधराज के पास इलाज के लिए गए थे। जब वहां से डौंडी वापसी लौटते हुए यह घटना हुई। बताया जा रहा है की अनियंत्रित होकर बाइक पेड़ से टकराई है।

Share This: