Trending Nowशहर एवं राज्य

केंद्रीय पर्यवेक्षक रेखचंद जैन ने प्रयागराज में कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताने की अपील की, बोले- लोग तानाशाही सरकार से परेशान हैं, परिवर्तन चाहते हैं

कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमान एवं वरिष्ठ नेता मधु चकहा के साथ सुबह से देर शाम तक कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जी के संदेश को जन-जन तक पहुंचा रहे हैं।

जगदलपुर विधायक एवं संसदीय सचिव ( नगरीय प्रशासन एवं श्रम विभाग ) एवं प्रयागराज उत्तर के केंद्रीय पर्यवेक्षक रेखचंद जैन ने आज प्रयागराज के एलनगंज एवं दारागंज में सुबह से देर शाम तक लगातार कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह के साथ डोर टू डोर जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभा लेकर कांग्रेस को जिताने की अपील की, उन्होंने कहा कि आज पूरा उत्तर प्रदेश भाजपा के तानाशाही सरकार से परेशान हैं और लोग परिवर्तन चाहते हैं। लोगों के विरोध करने के लोकतांत्रिक अधिकार को कुचला जा रहा है।

जब प्रयागराज में बेरोजगार युवाओं ने रेलवे भर्ती में गड़बड़ी के मामले को उठाया तो उनके घरों और होस्टल में पुलिस ने निकाल निकाल कर मारा। जिस तानाशाही को पूरे देश ने देखा, छोटे और मंझोले व्यापारियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की नोटबंदी और जीएसटी से व्यापार पहले ही तबाह हो गया था, इसके बाद मनमानी तरीके से लाक डाउन ने व्यापार को तबाह कर दिया है। अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने का समय आ गया है।

 

 

उन्होंने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ राज्य से आया हूं और तीन वर्ष पूर्व जब वहां हमारी सरकार बनी थी तब से वहां हम हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में 2500 रुपए में धान खरीदी कर रहे हैं। यदि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो यहां भी हम 2500 में धान और गेहूं तथा 400 में गन्ना खरीदी करेंगे। आज उत्तर प्रदेश में आवारा पशुओं की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है, पर छत्तीसगढ़ में हमने इसका समाधान गोधन न्याय योजना के तहत पहले ही कर दिया है। वहां आज दो रुपए प्रति किलो की दर से गोबर खरीद कर खाद बनाकर जैविक खेती को बढ़ावा दिया जा रहा है उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनने पर गौशालाओं की स्थापना कर यह योजना यहां भी लागू की जाएगी।

 

विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन ने कहा की प्रयागराज ने आजादी के पहले से ही देश की राजनीति को नई दिशा एवं दशा देने का कार्य किया है। प्रयागराज की यह पुन्य भूमि आध्यात्मिक और राजनैतिक चेतना का केंद्र रहा है इन चुनावों में भी यह उत्तर प्रदेश की राजनीति को एक नई दशा और दिशा देने का कार्य करेगी तथा सकारात्मक परिवर्तन को अपनाकर कांग्रेस को मजबूती प्रदान करेगी।इस अवसर पर विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन के साथ प्रयागराज उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अधिकृत उम्मीदवार अनुग्रह नारायण सिंह शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप मिश्रा अंशुमान, वरिष्ठ नेता मधु चकहा, बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री हेमु उपाध्याय, छत्तीसगढ़ इंटक के महासचिव विजय सिंह उपस्थित रहे।

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: