Trending Nowमनोरंजन

BOX OFFICE COLLECTION : KGF 2 का दमदार बिजनेस, यश की फिल्म के आगे पिटी हिंदी फिल्में, जानें अभी तक दमदार आंकड़ा

KGF 2’s strong business, Hindi films ahead of Yash’s film, know the strong figures so far

डेस्क। एक तरफ जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के लिए 20-30 करोड़ कमा पाना ही मुश्किल हो रहा है. वहीं साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF 2 नॉनस्टॉप कमाई कर सभी रिकॉर्ड्स तोड़ रही है. यश की फिल्म ने तीसरे हफ्ते में नया बेंचमार्क सेट किया है. यश के फैंस को ये जानकर काफी खुशी होगी कि KGF 2 के हिंदी वर्जन ने आखिरकार 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

KGF 2 ने दिखाया दमखम

इतना ही नहीं KGF 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का कलेक्शन क्रॉस कर नया कीर्तिमान रचा है. दुनियाभर में 1000 करोड़ और हिंदी भाषा में 350 करोड़ का कलेक्शन कर KGF 2 ने एक बार फिर से अपना दमखम दिखा दिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने KGF 2 के हिंदी वर्जन की कमाई का आंकड़ा साझा किया है. जिसके मुताबिक, सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद KGF 2 की बादशाहत बरकरार है. इस फिल्म को कोई भी बड़ी रिलीज हिला नहीं पाई है.

KGF 2 ने कमाए 350 करोड़

रनवे 34 और हीरोपंती 2 से क्लैश का यश की फिल्म को जरा भी नुकसान नहीं पहुंचा है. उल्टा यश की फिल्म ने इन दोनों मूवीज की कमाई में सेंध लगाई है. कमाल की बात ये है कि तीसरे वीक में भी KGF 2 को लेकर शानदार ट्रेंड देखने को मिल रहा है. फिल्म का कलेक्शन वीकेंड में और बढ़ सकता है. यश की मूवी को ईद हॉलिडे का फायदा मिलेगा. तीसरे हफ्ते में शुक्रवार तक फिल्म ने 353.6 करोड़ (हिंदी वर्जन) का भारत में कलेक्शन किया.

KGF 2 ने पार किया 1000 करोड़ का जादुई आंकड़ा

अब बात करते हैं मूवी के वर्ल्डवाइड बिजनेस की. KGF 2 फेम एक्टर रॉकी भाई बॉक्स ऑफिस Monster साबित हुए हैं. KGF 2 ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ ग्रॉस कलेक्शन कर लिया है. इसी के साथ ये दंगल, बाहुबली 2 और RRR के बाद 1000 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली चौथी फिल्म बन गई है. फिल्म की कमाई की ये रफ्तार यही रुकती नहीं दिख रही है. सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल दंगल को आज तक कोई इंडियन फिल्म पछाड़ नहीं पाई है. यश की केजीएफ 2 से काफी उम्मीदें हैं कि उसका ग्रॉस कलेक्शन बाहुबली 2 को सबसे पहले मात दे और फिर दंगल को टक्कर दे.

KGF 2 को प्रशांत नील ने निर्देशित किया है. फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन अहम रोल में दिखे. मूवी को कन्नड़, हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगू में डब किया गया. इसके पहले पार्ट को भी लोगों की वाहवाही मिली थी. फैंस को अब KGF 3 का इंतजार है.

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: