Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

BOLLYWOOD BREAKING : अक्षय कुमार छोड़ेंगे कनाडा की नागरिकता, नम आँखों से बताई वजह ..

BOLLYWOOD BREAKING: Akshay Kumar will leave the citizenship of Canada, the reason told with moist eyes ..

अक्षय कुमार ने अपनी पर्सनैलिटी एक एक्शन और कॉमेडी हीरो की बनाई हुई है. पिछले कुछ सालों में इनकी फैन फॉलोइंग कुछ ज्यादा ही तेजी से बढ़ती दिखी है. केवल भारत में ही नहीं, अक्षय के फैन्स कनाडा, अमेरिका और यूके तक में हैं. हों भी क्यों न, आखिर एक्टर की फिल्में फैन्स विदेश तक में देखना पसंद करते हैं. आजकल अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं. खूब जोरों-शोरों से इसे वह पूरी टीम के साथ प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच मीडिया इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने अपनी कनेडियन सिटिजनशिप पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि भारत उनके लिए सबकुछ है, इसलिए वह कनाडा की नागरिकता को छोड़ देंगे.

अक्षय ने कही दिल की बात –

अक्षय कुमार ने कहा कि जब लोग उन्हें कनाडा के नाम पर ताने सुनाते हैं और खरी-खोटी बोलते हैं तो उन्हें बहुत खराब महसूस होता है. सीधी बात, आजतक संग बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “भारत मेरे लिए सबकुछ है. मैंने जो भी कमाया है, यहां रहकर कमाया है. और मैं खुद को खुशनसीब मानता हूं कि मुझे लौटाने का मौका मिला है. मुझे खराब लगता है जब लोग मेरी नागरिकता पर सवाल खड़े करते हैं. वह किसी भी बारे में कुछ नहीं जानते. बस बातें बनाते हैं.”

इसी इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने उस समय के बारे में भी बात की जब 1990-2000 के दशक में उन्होंने फिल्में तो कई सारी कीं, पर सारी की सारी फ्लॉप हो गईं. 15 फिल्में अक्षय कुमार की लगातार फ्लॉप हुईं. खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के चलते अक्षय कुमार ने इस दौरान कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया. उस समय की इन्हें कनेडियन सिटिजनशिप मिली हुई है.

अक्षय कुमार ने कहा, “मैंने सोचा कि भाई, मेरी फिल्में चल नहीं रही हैं और मुझे काम करते रहना है. मैं कनाडा काम करने के लिए गया था. मेरा एक दोस्त कनाडा में था. उसने मेरे से कहा कि यहां आ जा और इस दौरान मैंने कनाडा की नागरिकता के लिए अप्लाई किया. मेरे पास केवल दो फिल्में बची थीं जो रिलीज होनी बाकी थीं. और यह मेरी खुशकिस्मती थी कि दोनों ही बची हुई फिल्में मेरी सुपरहिट हो गईं. मेरे दोस्त ने कहा कि अब तू वापस चला जा. दोबारा काम शुरू कर. मुझे कुछ और फिल्में मिलीं और उसके बाद से मैं नहीं रुका. काम करता चला गया. मैं भूल गया था कि मेरे पास कनाडा का भी पासपोर्ट है. मैंने कभी सोचा भी नहीं कि मुझे यह पासपोर्ट बदलवा लेना चाहिए. पर अब मैंने अप्लाई कर दिया. मेरा पासपोर्ट जल्द बदलकर वापस आएगा.”

Share This: