Trending Nowशहर एवं राज्य

CG NEWS : राष्‍ट्रीय अधिवेशन कौन था वो युवक, जिसे राहुल गांधी समझ लोग लेने लगे सेल्फ़ी

CG NEWS: Who was the young man at the national convention, whom people mistook for Rahul Gandhi and started taking selfies?

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस का 85वां राष्‍ट्रीय अधिवेशन चल रहा है। अधिवेशन में पार्टी के राष्‍ट्रीय नेताओं के अलावा देशभर से कांग्रेस के करीब 15 हजार कार्यकर्ता पहुंचे हैं। इसी बीच राहुल गांधी की तरह दिखने वाले एक शख्‍स की चर्चा जोरों पर है।

सफेद रंग की आधी बाजू की टी-शर्ट पहने अधिवेशन में शामिल होने रायपुर पहुंचे कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हमशक्ल फैसल चौधरी लोगों का बरबस ध्यान खींच रहे हैं। अधिवेशन में हर कोई उनके साथ एक सेल्‍फी ले रहे हैं। इस पर उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले फैसल ने कहा कि लोग राहुल गांधी से प्‍यार करते हैं, जब राहुल जी के साथ सेल्‍फी नहीं ले पाते हैं तो वे मेरे साथ तस्‍वीरें लेते हैं।

उन्‍होंने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में यूपी के लोनी बार्डर से शामिल हुआ। इस दौरान मैंने जम्‍मू-कश्‍मीर तक यात्रा की थी। उन्‍होंने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा पूरी तरह से सफल रही। उन्‍होंने कहा, जो लोग यात्रा को कमजोर करने की कोशिश में लगे रहे उन्‍हें जल्‍द ही इसका असर दिखेगा। बतादें कि फैसल चौधरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी सुर्खियों में आए थे।

फैसल चौधरी की भी राहुल गांधी की तरह दाढ़ी है। राहुल की तरह सफेद टी-शर्ट में नजर आते हैं। इसकी वजह से लोग उन्‍हें राहुल गांधी समझ बैठते हैं। बतादें कि रायपुर में कांग्रेस का आज से तीन दिवसीय राष्‍ट़ीय अधिवेशन शुरू हो गया है। अधिवेशन में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी समेत देशभर से पार्टी के दिग्‍गज नेता पहुंचे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Share This: