Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : विद्या रामराज ने की पीटी उषा की बराबरी …

BIG BREAKING: Vidya Ramraj equals PT Usha…

नई दिल्ली. भारत ने एशियन गेम्स के नौवें दिन यानी 2 अक्टूबर को अच्छी शुरुआत की. भारत ने इस दिन पहले स्पीड स्केटिंग 3000 मीटर रिले रेस के महिला और पुरुष दोनों कैटेगरी के ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किए. इसके बाद एथलेटिक्स में तेजस्विन शंकर और विद्या रामराज ने मेडल की उम्मीद को मजबूत किया. विद्या रामराज ने 400 मीटर हर्डल रेस में पीटी उषा के नेशनल रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.

भारत के स्टार एथलीट्स में शामिल तेजस्विन शंकर ने सोमवार को डेकाथलान में बेहतरीन शुरुआत की. वे डेकाथलान की पहली इवेंट लॉन्ग जंप में पहले नंबर पर रहे. तेजस्विन शंकर ने अपने पहले ही प्रयास में 7.37 मीटर की छलांग लगाई. इससे उन्हें 903 अंक मिले. तेजस्विन शंकर डेकाथलान के ही 100 मीटर रेस के इवेंट में 11.12 सेकंड के साथ चौथे नंबर पर रहे. इससे उन्हें 834 अंक मिले.

उधर, महिलाओं की 400 मीटर हर्डल रेस में भी भारत की विद्या रामराज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बना ली. विद्या रामराज 55.42 सेकंड का समय लेकर अपनी हीट में पहले नंबर पर रहीं. यह उनका पर्सनल बेस्ट भी है. विद्या ने इसके साथ ही पीटी उषा के नेशनल रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. हालांकि, सिंचल कवेरम्मा के लिए यह इवेंट अच्छा नहीं रहा. सिंचल फाइनल में जगह नहीं बना सकीं.

 

Share This: