Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : महिला IAS अधिकारी के साथ छेड़छाड़ ..

BIG BREAKING : Molestation with female IAS officer ..

डेस्क। दिल्ली में एक महिला आईएएस अधिकारी के साथ छेड़छाड़ और परेशान करने के आरोप में एक आईआरएस सेवा के अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं के तहत यह गिरफ्तारी की है. महिला IAS ने IRS पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस ने पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 354D, 354 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी.

लंबे समय से कर रहा था परेशान –

आरोप के मुताबिक, तीन साल से सोहैल मलिक नाम का शख्स महिला आइएएस को परेशान कर रहा था. पीड़ित महिला केंद्रीय मंत्रालय में बतौर संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं और उनके पति भी आईएएस अधिकारी हैं. शिकायत के मुताबिक कोविड काल के समय से ही आरोपी महिला का लगातार उत्पीड़न कर रहा था. इसे लेकर महिला आईएएस ने कई बार आरोपी को वॉर्निंग भी दी लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया.

आरोप के मुताबिक, आरोपी आईआरएस अधिकारी महिला आइएएस अधिकारी को मैसेज भेजकर मिलने का दबाव बना रहा था. जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच शुरू की गई और पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने की पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गंभीर धाराओं के तहत दर्ज है केस –

आरोपी के खिलाफ जिन धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है वो काफी गंभीर हैं. धारा 354 डी-(कोई भी पुरुष किसी महिला का उसके मना करने के बावजूद उसका बार-बार पीछा करे), 354 (छेड़छाड़), 506 (धमकी देना) के तहत आरोपी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

Share This: