Trending Nowशहर एवं राज्य

BIG BREAKING : इंडिगो विमान के नीचे आ गई कार, दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही

BIG BREAKING: Car came under Indigo plane, negligence at Delhi airport

नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल यहां खड़ी इंडिगो की एक विमान के ठीक नीचे अचानक एक कार खड़ी कर दी गई। इस बड़ी लापरवाही का एक वीडियो भी सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह इंडिगो एयरक्राफ्ट VT-ITJ है। यह एयरक्राफ्ट दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल टी-2 पर पार्क किया गया था।

वीडियो में नजर आ रहा है कि इंडिगो फ्लाइट 6E-2022 एयरपोर्ट पर खड़ी है और उसके ठीक नीचे मारुती की एक कार खड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि यह गो ग्राउंड मारुति व्हीकल है। जो lतेज रफ्तार से आई और फिर फ्लाइट के नीचे आकर रुकी।

बताया जा रहा है कि यह कार काफी तेजी से एयरपोर्ट पर आई और फिर सीधे इंडिगो विमान के नीचे जाकर रुकी। अच्छी बात यह रही कि इस कार ने विमान में टक्कर नहीं मारी वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। यह विमान दिल्ली से पटना जाने के लिए उड़ान भरने वाली थी। लेकिन उससे पहले यह बड़ी घटना हुई है।

बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है। कार विमान के पहिये से टकराने से भी बच गई है। प्लेन को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। घटना उस वक्त हुई जब यह फ्लाइट कुछ ही देर बाद पटना के लिए उड़ान भरने वाली थी। यह कार विमान के पहिये से टकराते-टकराते बची है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: