Trending Nowक्राइम

जमीन पर कब्जा दिलाने गई पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

  • घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

संभल : उत्तर प्रदेश के संभल में जमीन पर कब्जा दिलाने गई पुलिस और खेत मालिक पर दबंगाइयों ने हमला कर दिया. जिसमें दरोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल हुए. पीड़ित ने खेत जोतने के लिए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इस घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिसकर्मियों का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया.

यह घटना रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव कहरौला गर्वी की है. यहां रहने वाले नरेंद्र ने बताया कि उसके खेत पर कुछ लोगों ने कब्जा कर लिया है. जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस हमारे साथ गई थी. इस दौरान आरोपियों ने हम पर हमला कर दिया और जब पुलिसकर्मी बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई. जिसमें चौकी प्रभारी, दो सिपाही और एक होमगार्ड घायल हुए हैं. इनके अलावा पुष्पेंद्र और राधेश्याम के भी चोट लगी है.

घायल नरेंद्र ने बताया कि आरोपी पक्ष पहले भी कई बार उनके साथ विवाद कर चुका है. इसलिए हम पुलिस कर्मियों को साथ लेकर गए थे. बातचीत के दौरान करीब 20 लोग लाठी-डंडे लेकर आए और हम पर हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा.

इस मामले पर सीओ आलोक कुमार सिद्धू ने बताया कि थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि खेत जोतने को लेकर दो पक्षों में विवाद है. उसकी निपटारा करने पुलिसकर्मी शिकायतकर्ताओं के साथ मौके पर गए थे. इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, स्थानीय अस्पताल में जिनका इलाज कराया गया. सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: