Trending Nowदेश दुनिया

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने मचाया धमाल, रणबीर बोले- ऑडियंस के प्यार से बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं

ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है। लंबे समय बाद कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इतना हल्ला मचा रही है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने मेकर्स और फैंस को खुश कर दिया है। अब ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पर फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने रिएक्ट किया है।

दरअसल, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी ने सिनेमा जाकर फैंस को सरप्राइज किया. रणबीर ने फैंस संग सेल्फी ली और उनके साथ बातचीत भी की। इसके बाद रणबीर ने ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन पर भी बात की।

रणबीर ने फैंस से कही ये बात

सोशल मीडिया पर रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। रणबीर से पैपराजी उनके फैंस को खास मैसेज देने को कहते हैं। इसके बाद रणबीर ने फैंस से कहा- ऑडियंस का जो प्यार मिला है। उससे बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है।

अयान मुखर्जी की ओर इशारा करते हुए रणबीर आगे कहते हैं- हम बहुत ज्यादा खुश और प्राउड हैं। अयान की डेडीकेशन, मेहनत…मैंने लाइफ में कभी ऐसा देखा नहीं। दिल से शुक्रिया करता हूं। हम यही चाहते थे कि आप (ऑडियंस) एंटरटेन हो, हंसे, रोएं… सिनेमा में वापसी करके हम काफी खुश हैं।

ब्रह्मास्त्र का बॉक्स ऑफिस पर धमाल

ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस एक नई क्रांति लेकर आई है। पहले दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ के 13000 से ज्यादा शोज सिनेमा हॉल्स में चले और इनके टिकट भी जमकर बिके। ब्रह्मास्त्र करीब 300-350 करोड़ के बजट में बनी है। इसका खुलासा खुद अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में किया था। फिल्म ने सिर्फ दो दिनों में वर्ल्डवाइड मार्केट में 160 करोड़ का आंकड़ा पार किया। फिल्म की सक्सेस को देख आलिया और अयान मुखर्जी ने भी फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र के लिए फैंस की दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि पब्लिक डिमांड पर रात के ढाई बजे भी फिल्म के स्पेशल शोज चलाए जा रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी थी। बायकॉट ट्रेंड के बावजूद भी रणबीर और आलिया की ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के अंदर ही कमाई के मामले में तहलका मचा दिया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: