मनोरंजनTrending Now

BOLLYWOOD NEWS: एक्टर राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, परिवार के इस सदस्य का हुआ निधन

BOLLYWOOD NEWS: नई दिल्ली। बुरे वक्त की खासियत है कि ये मौजूदा हालत देखकर नहीं आता है। कुछ ऐसा ही अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ हो रहा है। एक तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की रिलीज के लिए खुशी-खुशी प्रमोशन में लगे हुए हैं, दूसरी तरफ उनकी फैमिली के एक करीबी शख्स ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

जिसको लेकर राजकुमार और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए जानते हैं कि राव परिवार को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर जाने वाला कौन है।

नहीं रहा राजकुमार राव ये करीबी

राजकुमार राव को लेकर सोमवार को एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। दरअसल स्त्री 2 अभिनेता ने इंस्टा पोस्ट के जरिए बताया है कि उनकी पालतू डॉग गागा का निधन हो गया है। इस मामले पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- गागा हमारी प्यारी बच्ची इतने सालों तक हमारे साथ हर सुख दुख के पल बांटने पर तुम्हारा शुक्रिया। मम्मी पापा आपको हमेशा याद करेंगे। आप हमारी सबसे प्यारी बच्ची रहोगी। जीवन के इस अनंत काल में हमारी मुलाकात जरूर होगी, क्योंकि हम आपसे बेशुमार प्यार करते हैं।

इस तरह से राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी फीमेल डॉग गागा की मौत पर दुख प्रकट किया है। पोस्ट में गागा के साथ इस कपल की कई यादगार फोटो और वीडियो भी शामिल हैं। बता दें कि गागा एक यॉर्कशायर टैरियर नस्ल की डॉग थी।

 

Advt_19_09
cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: