Trending Nowशहर एवं राज्य

CG CRIME NEWS : हत्या का कैदी साथियों संग फरार, पुलिस की बड़ी लापरवाही

CG CRIME NEWS: Murder prisoner absconds with accomplices, great negligence of police

दुर्ग। हत्या और लूट की वारदात में पकड़ा गया कैदी जिला अस्पताल से फरार हो गया. कैदी को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था. कैदी ने पुलिस ने कहा कि उसे शौैचालय जाना है. पुलिस उसे शौचालय में भेजकर बाहर खड़ी थी. इसी दौरान दो नकाबपोश लोग आए और दोनों पुलिसवालों को पीटकर अधमरा कर दिया. पुलिस वाले जबतक कुछ समझ पाते दोनों नकाबपोश अपने साथ कैदी को लेकर फरार हो गए. नकाबपोशों ने जाते-जाते पुलिस वालों का फोन भी लूट लिया. पुलिस की टीम अब फरार कैदी और नकाबपोशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

हत्या का मुजरिम नौ दो ग्यारह :

पुलिस की रिकार्ड में फरार कैदी का नाम अनुपम झा है. कैदी बिहार के वैशाली जिला का रहने वाला है. कैदी पर ज्वेलरी शॉप के मालिक की गोली मारकर हत्या करने का आरोप था. पुलिस ने उसे लूट और हत्या की वारदात में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. दुर्ग जेल में बंद कैदी ने तबीयत खराब होने का बहाना बनाया. जेल प्रबंधन ने कैदी को अस्पताल इलाज के लिए भेजा. कैदी के साथ सुरक्षा के लिए दो पुलिस के जवान भी साथ गए. अस्पताल में शौचालय जाने के बहाने कैदी जब अंदर गया तो उसके दो साथी मौके पर पहुंचे और उसे आजाद कराकर अपने साथ ले गए.

फिल्मी स्टाइल में कैदी फरार :

इलाज के बहाने अस्पताल से कैदी के फरार होने की ये कोई पहली घटना नहीं है. पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं. हर बार पुलिस की लापरवाही सामने आती है. बावजूद इसके पुलिस पुरानी घटनाओं से सबक नहीं लेती. इस बार भी हत्या और लूट जैसी संगीन वारदातों का अपराधी पुलिस की नाक के नीचे से पुलिस को ही पीटकर फरार हो गया.

.

cookies_advt2024_08
advt_001_Aug2024
july_2024_advt0001
Share This: