Trending Nowशहर एवं राज्य

AKANKSHA DUBEY SUICIDE CASE : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा अपडेट ..

AKANKSHA DUBEY SUICIDE CASE: Big update in Bhojpuri actress Akanksha Dubey suicide case..

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे सुसाइड केस में बड़ा अपडेट सामने आया है. मामले के मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह 7 महीने बाद जेल की सलाखों से बाहर निकले हैं. जेल के बाहर समर्थकों ने समर सिंह का स्वागत किया.

हालांकि समर्थकों के बीच समर सिंह मुंह छुपाते दिखे, वहीं उन्होंने मीडिया को भी इग्नोर किया. वो पैप्स से बचते हुए नजर आए. पिछले दिनों हाईकोर्ट ने समर सिंह की जमानत की याचिका पर लगाई मुहर थी. आकांक्षा दुबे के सुसाइड मामले में समर मुख्य आरोपी थे. पुलिस जांच में पाया गया था कि आकांक्षा दुबे और समर सिंह लिव-इन रिलेशनशिप में थे. हालांकि एक्ट्रेस की मां ने दोनों के रिलेशन में होने से इनकार किया था.

आकांक्षा की मां ने लगाए थे गंभीर आरोप

26 मार्च 2023 को वाराणसी के होटल के कमरे में आकांक्षा दुबे का शव लटकता हुआ मिला था. इस वारदात ने भोजपुरी इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी. आकांक्षा की मां मधु दुबे का आरोप था उनकी बेटी की हत्या समर और उनके भाई संजय सिंह ने कराई है. संजय ने आकांक्षा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. एक्ट्रेस की मां ने आकांक्षा की हत्या का शक जताया था. योगी सरकार से समर को फांसी देने की मांग की थी.

आज तक से बातचीत में आकांक्षा की मां ने कहा था- संजय सिंह और समर सिंह ने मिलकर आकांक्षा को मारा है. समर उसे बहुत टॉर्चर करता था. किसी के साथ काम नहीं करने देता था. कहता था खाली मेरे साथ काम करो. पैसे ना देने पड़े इसलिए समर और संजय ने उनकी की हत्या कर दी है.

कौन थीं आकांक्षा?

आकांक्षा अपने पेरेंट्स की लाडली थीं. वो उन्हें आईपीएस ऑफिसर बनाना चाहते थे. लेकिन एक्ट्रेस को बचपन से डांस और एक्टिंग का शौक था. मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आकांक्षा ने फिल्मों में करियर शुरू किया था. 17 साल की उम्र में उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. आकांक्षा को इंडस्ट्री में रहते हुए रिजेक्शन झेलना पड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2018 में आकांक्षा डिप्रेशन में चली गई थीं, जिसकी वजह से उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली थी. फिर मां के कहने पर एक्ट्रेस ने फिल्मों में कमबैक किया था. मूवीज के अलावा आकांक्षा कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई थीं. उन्होंने कसम पैदा करने वाली की 2, वीरों के वीर जैसी मूवी की थी. उनके हिट गानों में भुअरी, काशी हिले पटना हिले, तुम जवान हम लाइका, नाच के मालकिनी शामिल हैं.

भोजपुरी स्टार हैं समर सिंह

समर सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना माना फेस हैं. वो गायक और एक्टर हैं. उन्होंने कई सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं. वो राजनीति से भी जुड़े हुए हैं.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: