Trending Nowशहर एवं राज्य

सनकी पति ने बीवी को पिला दिया कीटनाशक, हालत गंभीर

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में एक सनकी पति ने अपनी ही बीवी को कीटनाशक पिला दिया। उसने पहले अपनी पत्नी से पूछा कि वह उसे कितना प्यार करती है। पत्नी ने कहा- खूब सारा, तो पति बोला सबूत दो। पत्नी ने पूछा कि क्या सबूत चाहिए। उसके ये पूछते ही पति ने उसका मुंह पकड़कर उसे कीटनाशक पिला दिया। कीटनाशक पीते ही महिला उल्टी करने लगी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति को शनिवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया है।

बेमेतरा में रहने वाली उमा टंडन 25 नवंबर को अपने घर के किचन में खाना बना रही थी। उसी वक्त सुबह 10 बजे उसका पति यशवंत टंडन बाहर से घूम कर घर आया और उमा से कहने लगा कि तुम मुझसे कितना प्यार करती हो, यह साबित करना पड़ेगा। इसके बाद यशवंत उमा को कमरे में ले गया। फिर जबरदस्ती कीटनाशक दवा को उमा के मुंह में डाल दिया। घटना के वक्त घर पर और कोई नहीं था।

हादसे के बाद आसपास के लोग उमा के घर पहुंचे, तब उन्हें इस मामले का पता चला। पड़ोसी तुरंत उमा को लेकर जिला अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद महिला की ही शिकायत पर ही आरोपी के खिलाफ धारा 307( हत्या के प्रयास) में केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: