Trending Nowशहर एवं राज्य

UP POLITICS : नया गठबंधन तलाश रहे ओम प्रकाश राजभर को निराशा, ना ईधर के रहे ना उधर के …

UP POLITICS: Om Prakash Rajbhar looking for a new alliance is disappointed, neither here nor there…

उत्तरप्रदेश। समाजवादी पार्टी के साथ सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का ‘तलाक’ हो चुका है. इसके बाद से ही सुभासपा अब नए गठबंधन की तलाश कर रही है. इसको लेकर पहले पार्टी अध्यक्ष ने बसपा के साथ जाने की बात कही लेकिन वहां से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिला. हालांकि उनके बीजेपी से भी गठबंधन की अटकलों को भी अब झटका लगता दिख रहा है.

दरअसल, समाजवादी पार्टी से गठबंधन टूटने के बाद अब ओम प्रकाश राजभर नए गठबंधन की तलाश में लगे हुए हैं. वहीं पहले उन्होंने बसपा के साथ जाने की बात कही थी. लेकिन तभी मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने इन खबरों पर विराम लगा दिया.

आकाश आनंद का ट्वीट –

आकाश आनंद ने ट्वीट कर लिखा, “बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के शासन, प्रशासन और अनुशासन की पूरी दुनिया तारीफ करती है. लेकिन कुछ अवसरवादी लोग भी बहन जी के नाम के सहारे अपनी राजनीतिक दुकान चलाने की कोशिश करते हैं. ऐसे स्वार्थी लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.”

इसके बाद बीते दिनों बीजेपी से नजदीकियों के कारण सुभासपा से गठबंधन होने की भी चर्चा चली, लेकिन तभी योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर का भी बयान आया और गठबंधन की अटकलें खत्म हो गई. मंत्री ने कहा, “ये छड़ी सहारा खोज रही है. इतिहास गवाह है कि उनकी छड़ी बिना सहारे के खड़ी नहीं हो सकती है. अवसरवादी राजनीति करने वाले ओम प्रकाश राजभर को सभी दल और समाज पहचान चुका है, इन्हें कोई नहीं लेगा.”

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: