Trending Nowशहर एवं राज्य

MAULANA STATMENT : यहां मुस्लिमों के फेवरेट है सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते है मौलाना !

MAULANA STATMENT: Here is the favorite of Muslims, CM Yogi Adityanath, Maulana wants to see him become the Prime Minister!

उत्तरप्रदेश। अकसर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले मौलाना तौकीर रजा ने एक बार फिर से बड़ा बयान दे दिया है. इस बार उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर ये बयान दिया है. इस दौरान उनसे शिवपाल सिंह यादव और ओम प्रकाश राजभर को लेकर भी सवाल किया गया. लेकिन उन्होंने इसपर कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया.

क्या दिया बयान? –

सीएम योगी पर मौलाना ने कहा, “2024 में बीजेपी का मुकाबला करना है. लेकिन मायावती चाहती हैं कि वो पीएम बन जाएं, जबकि समाजवादी वाले चाहते हैं वो प्रधानमंत्री बन जाएं. अगर सब अपने लिए काम करते रहेंगे तो कोई पीएम नहीं बनने वाला है. सबको मिलकर कुर्बानी देनी पड़ेगी. कांग्रेस को भी कुर्बानी देनी होगी. सबको मिलकर कोई एक साफ-सुथरा चेहरा सामने लाना चाहिए. वरना आने वाले वक्त में मुसलमान ने भी ये मन बना लिया है कि अगला प्रधानमंत्री बीजेपी का ही बनेगा. हमारी तरफ से योगी आदित्यनाथ और नितिन गडकरी हमारी तरफ से प्रधानमंत्री हो सकते हैं.”

विपक्ष पर कही ये बात –

मौलाना ने कहा, “अगर विपक्ष ने कोई मजबुत गठबंधन नहीं बनाया तो ऐसा होगा. मेरी राय है कि ममता बनर्जी को सब मिलकर चेहरा बना सकते हैं. इसमें किसी तरह की सियासत नहीं होती है तो बेहतर नतीजे नकल सकते हैं. वरना बीजेपी का मुकाबला न तो कांग्रेस कर पाएगी और न कोई अन्य पार्टी कर पा रही है.” हालांकि ये पहली बार नहीं है कि तौकीर रजा ने योगी आदित्यनाथ को पीएम बनाने की बात कही है. इससे पहले भी बीते दिनों यूपी में हुए बवाल के बाद सीएम योगी के सख्त एक्शन पर पीएम बनाने की बात कही थी.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: