Trending Nowदेश दुनिया

गौतम को टिफिन बम से उड़ाने की धमकी, पाकिस्तान से जुड़े तार…कई और को भेजा गया

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को टिफिन बम से उठाने की धमकी मिली थी। एक दिन पहले गौतम गंभीर सहित कई और हिन्दूवादी नेताओं और संगठन के पदाधिकारियों को मिली इस तरह की चिट्ठी के बाद से हड़कंप मच गया है। इनकी सुरक्षा का विशेष ख्याल रखा जा रहा है, तो वहीं जांच भी शुरु हो चुकी है।

इस पूरे मामले में अब तक जो जांच हुई है, उसके मुताबिक सांसद गौतम गंभीर को जो मेल भेजा गया है, उसके तार पाकिस्तान से जुड़े हैं। गूगल के माध्यम से हुई जांच में यह पाया गया है कि जो मेल आया है, उसका आईपी एड्रेस पाकिस्तान का है।

सांसद गौतम गंभीर को मिले मेल को लेकर सक्रिय हुई दिल्ली पुलिस ने संबंधित मेल को लेकर गूगल से जानकारी मांगी थी। गूगल ने उस मेल को लेकर सक्रियता दिखाई और बताया कि जिस आईपी एड्रेस से गौतम गंभीर को मेल डाला गया है, वह पाकिस्तान में सक्रिय है।

इससे पहले सांसद गौतम गंभीर ने मेल को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उन्हें आईएसआईएस कश्मीर से जान से मारने की धमकी दी जा रही है। बहरहाल इस मामले को लेकर गृह मंत्रालय से भी निर्देश जारी हो गए हैं और जिन नेताओं को धमकी मिली है, उनकी सुरक्षा बढ़ाते हुए जांच एजेंसियां सक्रिय हो गई हैं।

Share This: