Trending Nowशहर एवं राज्य

नंदूरी गांव में चल रही है तीजा के लुगरा 2 की शूटिँग

रायपुर । नागपुर के लीजेंड मल्टी लेंग्वेज फ़ेमस निर्देशक विजय गुमगावकर की मल्टीस्टारर छत्तीसगढ़ी फि़ल्म तीजा के लुगरा 2 की शूटिंग प्रांरभ हो गई। इसकी शूटिंग 25 फरवरी से भिलाई के नंदूरी गांव में चल रही है। छॉलीवुड में पहली बार दो सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी और करण खान नजर आयेंगे।

आपको बता दें कि छत्तीसगढी फिल्म तीजा के लुगरा 12 साल पहले आई थी जो सुपरहीट रही थी। ये फिल्म केवल छत्तीसगढ में ही नही बल्कि महाराष्ट्र के नागपुर में भी टॉकीज में अपने 50 दिन पूरे किये थे। उसके कारण और दर्शकों की डिमांड को देखते हुए फिल्म के डायरेक्टर विजय गुमगांवकर ने तीजा के लुगरा-2 बनाने का निर्णय लिया जिसका प्रि प्रोडक्शन का कार्य पिछले दो माह से चल रहा था जो अब जाकर पूरा हो गया और अब 25 फरवरी से इसकी शूटिंग भी प्रारंभ हो गई।

सुपर निर्देशक विजय भाई अपने हम निवाला पाटनर बालसखा भारीभरकम, बाहुबली, निर्माता,राजन सूर्यवंशी के साथ विगत 1 सप्ताह से शूटिंग स्थल में डेरा डाले हुऐ है।

इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक विजय गुमगांवकर ने हमारे संवाददाता को बताया कि इस फिल्म में छॉलीवुड की दो प्रमुख हस्तियां करन खान और प्रकाश अवस्थी जहां नायक की भूमिका निभायेंगे वहीं जागृति सिन्हा इसकी नायिका होंगे। इसके अलावा इसमें पुष्पेंद्र सिंह ,पवन गुप्ता,शमशीर सिवानी के साथ ही छॉलीवुड की अन्य प्रमुख हस्तियां अपने अभिनय का जलवा दिखायेंगे। फिल्म के संगीतकार जाने माने सुपर हिट फिल्मों के संगीतकार सुनील सोनी है तो गीत पी सी लाल यादव, मौनी लाला और विजय राजन का होगा। फि़ल्म के निर्माता राजन सूर्यवंशी, सह निर्माता  कुंदन मारकर, ज्ञानेश मदनकर, सौ सीमा दीनेश धोपे, अमित जैन, नरेंद्र भोयर होंगे जबकि निर्देशन का बागडोर विजय गुमगावकर संभाल रहे है जिन्हे जी विजय के नाम से जाना जाता है।

Share This: