Trending Nowदेश दुनिया

दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया की आज कोर्ट में पेशी, देशभर में होगा विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। Delhi Liquor scam: कथित आबकारी घोटाले में हिरासत में लिए गए दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को सीबीआई आज कोर्ट में पेश करेगी। सीबीआई ने आरोप लगाया है कि मनीष सिसोदिया ने शराब घोटाले में आपराधिक साजिश रची और सबूतों को मिटाने की भी कोशिश की। उन्हें गिरफ्तार करके सीबीआई हेडक्वार्टरमें ही रखा गया है। यहीं पर डॉक्टरों की टीम बुलाकर उनका मेडिकल चेकअप भी कराया जाएगा।

Delhi Liquor scam: सीबीआई आज लगभग 3 बजे राउज एवेन्यू कोर्ट में मनीष सिसोदिया को पेश करेगी। इस दौरान सीबीआई सिसोदिया की अधिक से अधिक दिनों की कस्‍टडी मांगेगी। बता दें कि सीबीआई इस मामले में आम नेता सतेंद्र जैन के भी बयान दर्ज कर चुकी है। इधर, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी एक बड़ा विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है।

Delhi Liquor scam: आम आदमी पार्टी आज देश भर में करेगी प्रदर्शन

Delhi Liquor scam: आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश है। इसकी स्क्रिप्ट बीजेपी मुख्यालय में लिखी गई और जांच एजेंसियां बीजेपी की ईकाई के रूप में काम कर रही हैं।

Delhi Liquor scam: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ़्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी आज देशभर में प्रदर्शन करेगी। आज दोपहर 12 बजे दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय पर भी आम आदमी पार्टी प्रदर्शन करेगी।

Share This: