Trending Nowमनोरंजन

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

हैदराबाद: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का 28 सितंबर 2022 को सुबह 4 बजे निधन हो गया. उनके पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि के लिए हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा. उनके निधन के बाद परिवार के सदस्य और दोस्त महेश बाबू और उनके पिता मौके पर मौजूद थे. परिवार और दोस्तों को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा. उनका अंतिम संस्कार आज महाप्रस्थान में किया जाएगा.

महेश बाबू सोशल मीडिया पर अपनी मां इंदिरा देवी के बारे में बात करने का मौका कभी नहीं छोड़ते थे. हर जन्मदिन पर, वो सोशल मीडिया पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर करने के लिए हमेशा आतुर रहते हैं. खबरों के मुताबिक, इंदिरा देवी पिछले कुछ हफ्तों से अस्वस्थ थीं और उनका हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. उन्होंने आज यानी 28 सितंबर की सुबह 4 बजे अंतिम सांस ली.

परिवार ने एक बयान साझा किया जिसमें लिखा था, “श्री घट्टामनेनी इंदिरा देवी, सुपरस्टार कृष्णा की पत्नी और सुपरस्टार महेश बाबू की मां का आज सुबह निधन हो गया. आज सुबह 9 बजे से, उनके पार्थिव शरीर को पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा ताकि लोग दर्शन कर सकें और बाद में अंतिम संस्कार महाप्रस्थान में किया जाएगा.

हाल ही में हुआ था बड़े भाई का भी निधन
महेश बाबू का जन्म सुपरस्टार कृष्णा और इंदिरा देवी के घर हुआ था. कृष्णा के अलग होने और विजया निर्मला से शादी करने के बाद, इंदिरा देवी की मृत्यु तक अविवाहित थी. इस साल की शुरुआत में महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का लंबी बीमारी की वजह से निधन हो गया था. साल 2022 महेश बाबू के लिए उनकी मां और उनके बड़े भाई के निधन के साथ काफी मुश्किल रहा है.

कई बेहतरीन फिल्मों में किया महेश बाबू ने काम
महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों को लोग बेहद पसंद करते हैं. उनकी फिल्में साउथ में अच्छा कारोबार करती हैं. महेश बाबू ने अब तक कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है.

महेश बाबू ने की नम्रता शिरोडकर से शादी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, महेश बाबू ने बॉलीवुड हिरोइन नम्रता शिरोडकर से शादी की है. जिनके साथ वो कई सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. अपने परिवार की तस्वीरें वो कई बार शेयर कर चुके हैं.

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: