Trending Nowदेश दुनिया

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का 79 उम्र में हार्ट अटैक से निधन…

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का आज 15 नवंबर सुबह 4 बजे कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से 79 उम्र में निधन हो गया। उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी, जिसकी वजह से उनको 14 नवंबर को हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल हॉस्पिटल में एडमिट भी कराया गया था।

कृष्णा के बारे में बात करते हुए हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने बताया, ‘उन्हें 15 नवंबर की रात 1 बजे इमरजेंसी डिपार्टमेंट में लाया गया था और उसके बाद उनका कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया। उनकी हालत गंभीर थी और उनका इलाज वेंटिलेटर पर किया जा रहा था।’

अपने समय में टॉप एक्टर थे कृष्णा घट्टामनेनी

महेश बाबू के पिता का तेलगु सिनेमा में बड़ा नाम था। उन्हें सुपरस्टार कृष्णा के नाम से जाना जाता था। वे एक्टर,फिल्म निर्माता, डायरेक्टर होने के साथ साथ राजनेता भी थे। अपने समय के करियर में उन्होंने करीब 350 फिल्मो में काम किए थ। उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था। कृष्णा ने अपने फिल्म की शुरुआत छोटे रोल्स से शुरू किया था। 1961 में उन्होंने एक्टिंग में डेब्यू किया था। लीड एक्टर के रूप में सबसे पहली फिल्म 1965 में आई Thene Manasulu से किया था। अपने काम से उन्होंने अपनी पहचान बनाई और एक बड़े स्टार बन गए।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt
dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: