Trending Nowशहर एवं राज्य

SEX RACKET IN CG : देह व्यापार का भंडाफोड़, स्कूल के सामने ही चल रहा था धंधा, महिला दलाल सहित 5 गिरफ्तार

SEX RACKET IN CG: Prostitution busted, business was going on in front of school, 5 arrested including female pimp

महासमुंद। स्कूल के सामने जिस्मफरोशी के अड्डे का खुलासा हुआ है। पुलिस ने छापेमारी में 3 महिलाएं और एक महिला दलाल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान नकद के साथ-साथ शराब और अन्य आपत्तिजनक समान बरामद किये गये हैं।

दरअसल, एसपी महासमुंद भोजराम पटेल ने समस्त थाना व चौकी प्रभारियों कोे संदिग्ध व्यक्तियों की निगरानी, अवैध शराब, नशीली पदार्थ, अवैध गांजा की तस्करी आदि अन्य आपराधिक गतिविधियों पर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया था। 7 सितंबर को मुखबिर से सूचना मिली कि पतेरापाली स्कूल के सामने एक महिला अपने किराये के मकान में देहव्यापार चला रही है। इस दौरान बाहर की लड़कियों को लाकर जिस्मफरोशी का धंधा संचालित कराया जा रहा है।

एसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही करने के लिए अनुविभागीय अधिकारी (पु.) पिथौरा व अनुविभगीय अधिकारी (पु.) प्रभार विनोद मिंज और थाना सरायपाली व साइबर सेल पुलिस टीम को रेड कार्यवाही के लिए निर्देश दिया। देह व्यापार करने वाले इतने शातिर थे कि पुलिस पार्टी की आने की सूचना देने के लिए आने-जाने वाले रास्तों पर वाचर लगाते थे। पुलिस की टीम के लिए यह एक चुनौती थी।

पुलिस ने मुखबिर को ग्राहक बनाकर व पैसा देकर उस महिला के मकान में भेजा व पुलिस की टीम पतेरापाली स्कूल के सामने किराये के मकान के कुछ दूर पहले रूककर इंतजार कर रही थी। इस दौरान मुखबिर के इशारा करते ही रेड की कार्यवाही की गई। छापेमारी में 1 महिला दलाल व 3 लड़किया व एक ग्राहक दिनेश नायक को पुलिस ने पकड़ लिया।

महिला पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों के द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी महिला दलाल के कब्जे से नकद तथा आपत्तिजनक सामान, अन्य आरोपियों से 3000 रूपये नगदी सहित आपत्ति जनक समान का खाली रेपर जिस पर अंग्रेजी में स्कोर लिखा है। अंग्रेजी शराब की बोतल आरोपी के विरूद्ध थाना सरायपाली में अपराध क्रमांक 372/22 धारा 3,4,5,7 पीटा एक्ट के तहत् कार्यवाही की गई।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: