Trending Nowशहर एवं राज्य

RSS MEETING IN RAIPUR : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की बड़ी बैठक, मोहन भागवत के अलावा विहिप, भाजपा के दिग्गज भी होंगे शामिल

RSS MEETING IN RAIPUR: Big meeting of Rashtriya Swayamsevak Sangh, apart from Mohan Bhagwat, VHP, BJP veterans will also attend

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अगले महीने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की एक बड़ी और अहम बैठक होने जा रही है। RSS की इस बैठक में सरसंघचालक मोहन भागवत समेत तमाम बड़े पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक यह बैठक 10 से 12 सितंबर तक राजधानी रायपुर के जैन मानस में आयोजित की जाएगी। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की “भारतीय समन्वयक समिति” की इस बैठक में विश्व हिंदू परिषद और भाजपा के भी कई बड़े नेता शामिल होंगे।

इस बैठक को लेकर संघ के प्रांत प्रचार प्रमुख कनीराम जी ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की “अखिल भारतीय समन्वय समिति” की बैठक हर साल आयोजित होती है। बैठक में संघ के द्वारा किए जा रहे कामकाज की समीक्षा और आगामी रणनीति तैयार की जाती है। छत्तीसगढ़ में यह पहली मर्तबा है कि संघ की अखिल भारतीय समन्वयक समिति की बैठक होने जा रही है।”

RSS के अलावा विहिप, भाजपा के दिग्गज भी होंगे शामिल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के 3 दिनों तक चलने वाली अखिल भारतीय समन्वय समिति की बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के महासचिव और अन्य पदाधिकारी भी भाग लेने रायपुर आ सकते है।

इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद के तमाम पदाधिकारी, वनवासी कल्याण आश्रम जैसे दर्जनभर से ज़्यादा संगठनों के अध्यक्ष, महासचिव समेत सभी बड़े पदाधिकारी भी इस बैठक में शामिल होंगे। इधर इस बैठक को सुबे में होने वाले विधानसभा चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

Share This: