Trending Nowशहर एवं राज्य

RAHUL GANDHI IN CG : मोदी जी की गारंटी अरबपतियों का कर्जा माफ – राहुल गांधी

RAHUL GANDHI IN CG: Modi ji’s guarantee, loan waiver of billionaires – Rahul Gandhi

बेमेतरा। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान को लेकर सांसद राहुल गाँधी ने आज बेमेतरा जिले में आमसभा को संबोधित किया। बेमेतरा में राहुल ने कहा कि हमारी जहां भी सरकार है, वहां मैंने और खड़गे जी ने मुख्यमंत्रियों को एक बात साफ बता दी है। जितना पैसा बीजेपी के लोग अरबपतियों को और बड़े ठेकेदारों को देते हैं, उतना ही पैसे कांग्रेस को किसान मजदूर, युवा और माताओं-बहनों के खाते में डालना होगा। अगर वो अडानी को एक रुपया दें तो छत्तीसगढ़ के लोगों के खाते में भी 1 रुपया जाए।

जातीय जनगणना का मुद्दा –

जिस दिन मैंने जातीय जनगणना की बात कही, देश के ओबीसी वर्ग को पता होना चाहिए की उनकी आबादी कितनी है उस दिन से मोदी जी ने नया भाषण शुरू कर दिया। पहले कहते थे भाईयो-बहनों मैं ओबीसी हूं। मैंने कहा जातीय जनगणना होनी चाहिए, मोदी जी कहते हैं देश में सिर्फ एक ही जाति है गरीबी। ओबीसी को जब हक देने की बात आई तो मोदी जी कहते हैं देश में कोई जाति नहीं सिर्फ गरीब है। जब चुनाव जीतने की बात आई तो ओबीसी हूं की रट लगा ली।

जब नरेंद्र मोदी जी 14 लाख करोड़ कर्जा देश के उद्योगपतियों का माफ करते हैं तो वो आपकी जेब में नहीं जाता। अरबपति का कर्जा माफ, ओबीसी को कुछ नहीं, दलित को कुछ नहीं। इस देश को 90 अफसर चला रहे हैं जिनमें मात्र तीन लोग ओबीसी हैं। यही लोग बजट आवंटित करते हैं। लेकिन ये तीन लोग भी उपेक्षित हैं।

मोदी जी की गारंटी अरबपतियों का कर्जा माफ –

मोदी जी की गारंटी अरबपतियों का कर्जा माफ, 12 सौ रुपए का सिलेंडर, बेरोजगारी है। मोदी जी के पीछे अडानी जी जैसे लोगों की ताकत है, इसलिए वो दिन भर टीवी पर छाए रहते हैं। ये टीवी किसानों का नहीं है, माताओं-बहनों का नहीं है। अगर ऐसा होता तो हमारे चेहरे भी दिखते। मोदी जी का इसलिए चेहरा दिखता है क्योंकि मोदी जी की गारंटी अडानी की गारंटी है। राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक में महिलाओं को फ्री बस टिकट दिया। उसी तरह छत्तीसगढ़ में हर महिला के खाते में सरकार 15 हजार रुपए सालाना डालेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Share This: