Trending Nowशहर एवं राज्य

जब रावण का अहंकार नहीं रहा तो मोदी का अहंकार कहां टिकेगा : सीएम बघेल

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहुल गांधी को ‘मूर्खो का सरदार’ कहने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता को गाली दी है, हमारे नेता को गाली दी है. मोदी को इतना अहंकार हो गया है कि अपने सामने किसी को कुछ समझते नहीं हैं. रावण का अहंकार नहीं रहा तो मोदी का अहंकार कहां से टिकेगा.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के जीत के दावे पर कहा कि वे खुद हार रहे हैं. वह जीत का दावा क्या करेंगे. इसके अलावा द्वितीय चरण के मतदान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि दूसरे चरण का प्रचार भी आज शाम 5 के बाद थम जाएगा. उसके बाद डोर टू डोर, और फिर परसों मतदान होगा. उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में बस्तर संभाग हो गया. राजनांदगांव लोकसभा हो गया, उसके बाद अब रायपुर संभाग, दुर्ग संभाग, बिलासपुर संभाग, सरगुजा संभाग की बारी है. मैंने सभी जगह का दौरा किया. जबरदस्त माहौल है, एक तरफा माहौल है.

वहीं प्रधानमंत्री मोदी के अपने पर की गई टिप्पणी पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि वे प्रधानमंत्री हैं, वह कुछ भी बोल सकते हैं. हम बहुत छोटे-मोटे व्यक्ति हैं. उनके सामने हमारी हैसियत क्या है. लेकिन जिन शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उससे उनका अहंकार झलक रहा है.
यह बता रहा हैं कि अब उनकी लोकप्रियता ढलान पर है, इस कारण से लगातार सभी विधानसभा में पिछड़ते जा रहे हैं. इसकी बौखलाहट है, जिसके कारण ही वे इस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

Share This: