Trending Nowशहर एवं राज्य

ईडी की कार्रवाई से खुश है टीएस सिंहदेव : मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार का आज आखिरी दिन है. इस बीच भाजपा के स्टार प्रचारक और असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा अलग-अलग जगहों में चुनावी सभा कर रहे हैं. वहीं सीएम हिमंत बिस्वा ने रायपुर में मीडिया से चर्चा कर सीएम बघेल के ट्वीट पर सवाल उठाए और निशाना साधा है.

सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट कर किये गए सवाल ‘केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे की मामले की जांच कौन करेगा’ पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दूसरे के ऊपर उंगली उठाने से उनका जो पाप है. वो गंगा मां साफ नहीं कर देती है. पहली बात जब नरेंद्र तोमर के बेटे के ऊपर आरोप हुआ. उन्होंने खुद बोला कि ईडी और सीबीआई जांच करें. लेकिन भूपेश बघेल तो ईडी को सीबीआई को किसी को जांच करने नहीं देता हैं. बल्कि दूसरे पर सवाल उठाते रहते हैं. सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ का चुनाव है आज आप 508 करोड़ का हिसाब दे दीजिए. दुनिया में और कौन-कौन भ्रष्टाचारी है. उसका लिस्ट क्यों गिनाते हैं. भूपेश बघेल के पास जाओ तो कौन-कौन भ्रष्टाचारी है. उसकी लिस्ट बना देते हैं. 508 करोड़ रुपये आपने खाया फिर महादेव का भी नाम इस्तेमाल किया. माल भी कमा रहे हैं और हिंदू को भी बदनाम कर रहे हैं. मैं आपसे कोई सवाल पूछूं तो आप मेरे ऊपर सवाल खड़े करते हैं. भूपेश बघेल किसी विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर है क्या. जो लिस्ट गिनाते हैं.

साथ ही हिमंत बिस्वा ने कहा कि दारू का धंधा करो एक लाइसेंस का एक बिना लाइसेंस का, इस तरह का स्कैम कहीं नहीं हुआ है. भूपेश बघेल खुद जानते हैं कि वह जेल में जा रहे हैं, उसमें और 10 लोगों को लेकर जाना चाहते हैं. अब बाकी लोगों का हिसाब छोड़ दीजिए. बाकी नौ लोगों का हिसाब उनकी जगह में होगा, ईडी तो आया भी नहीं है. चुनाव के वक्त तो ईडी आएगा ही. भूपेश बघेल के घर में ईडी कहां आया है. ईडी का बड़प्पन है कि भूपेश बघेल को चुनाव लड़ने का समय दे दिया. टीएस सिंहदेव अभीसबसे ज्यादा खुश है, ईडी ने अभी तक भूपेश बघेल को नोटिस भी नहीं दिया है. भूपेश बघेल को तो उनका धन्यवाद करना चाहिए. ईडी में तो चुनाव लड़ने का अभी उन्हें समय दिया है. भूपेश बघेल को तो ईडी के खिलाफ बोलना भी नहीं चाहिए. पहले धक्का जनता से ले लो फिर बाद में ईडी से ले लेना.

Share This: