Trending Nowशहर एवं राज्य

पुलिस ने चेकिंग के दौरान 15 लाख कैश और 1 किलो चांदी किया जब्त

बिलासपुर। प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी थाना क्षेत्र में चेक पोस्ट और फ्लाइंग स्क्वाड के माध्यम से राज्य व जिले से बाहर आने जाने वाली वाहनों की सतत निगरानी रखी जा रही है. जगह-जगह चेक पोस्ट लगाकर भी वाहनों की तलाशी ली जा रही है. इसी कड़ी में बिलासपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में जिला निर्वाचन की एसएसटी, एफएसटी, पुलिस और आरपीएफ की टीमों ने चेकिंग के दौरान 15 लाख रुपए नकदी और 1 किलो चांदी पकड़ा है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सकरी थाना अंतर्गत एसएसटी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक व्यक्ति से 6,00,000 रुपए नगद बिना वैध दस्तावेज के परिवहन करते पकड़ा गया है. वहीं मस्तूरी थाना अंतर्गत एसएसटी और पुलिस की टीम ने एक व्यक्ति से 69,000 रुपए नगद बरामद किया गया है.

इसी तरह तोरवा थाना अंतर्गत एफएसटी, पुलिस और आरपीएफ की टीमों ने एक व्यक्ति से बिना वैध दस्तावेज के 3,42,000 रुपए कैश जब्त किया है. वहीं तोरवा थाना अंतर्गत ही एफएसटी, पुलिस और आरपीएफ की टीम ने एक व्यक्ति से 3,01,000 रुपए नगद और एक अन्य व्यक्ति से बिना वैध दस्तावेज के 1,50,000 रुपए कैश और लगभग 1 किग्रा. चांदी परिवहन करते बरामद किया है.

Share This: