Trending Nowअन्य समाचारदेश दुनिया

OMG : अस्पताल में एक साथ प्रेग्नेंट हुई 11 नर्सेज, नवम्बर में देगी बच्चों को जन्म, जानियें पूरा मामला

11 nurses pregnant together in the hospital, will give birth to children in November, know the whole matter

नई दिल्ली। अमेरिका के मिजूरी राज्य से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक हॉस्पिटल की 11 मेडिकल प्रोफेशनल्स एक साथ प्रेग्नेंट हो गई। जिसमें से दो की ​डिलीवरी डेट भी सेम है। जानकारी के मुताबिक सभी नर्स जुलाई से नवंबर की बीच बच्चों को जन्म भी देगी। एक साथ प्रेग्नेंसी को लेकर ऐसे मजाक भी चल रहे हैं कि हॉस्पिटल के पानी में कुछ मिला था।

यहां लिबर्टी हॉस्पिटल है। अस्पताल की 10 नर्स और 1 डॉक्टर एक साथ प्रेग्नेंट हो गईं। सभी इसी साल बच्चे को जन्म देंगी। अगर आपको यह जानकर हैरानी हो रही है तो बता दें कि यह किसी प्लानिंग के तहत नहीं किया गया है। यह संयोग ही है कि 11 मेडिकल स्टाफ एक ही समय पर प्रेग्नेंट हो गईं। इससे भी बड़ा संयोग तो यह है कि सभी स्टाफ ऑब्सटेट्रिक्स, लेबर और डिलीवरी डिपार्टमेंट में काम करती हैं। बर्थिंग सेंटर के डायरेक्टर निकी कोलिंग ने कहा- वे लोग ज्यादातर काम साथ ही करते हैं। लेकिन इससे पहले कभी साथ में 10 महिलाएं प्रेग्नेंट नहीं हुई थीं।

लेबर और डिलीवरी नर्स केटी बेस्टजेन की डिलीवरी 20 जुलाई को होनी है। वहीं ऑब्सटेट्रिक्स फ्लोट नर्स थेरेस बायरम की डिलीवरी लेट नवंबर में होगी।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: