Trending Nowशहर एवं राज्य

नड्‌डा बोले, सीएम भूपेश बघेल विचारधारा की नहीं, भाई-बहन की पार्टी चला रहे हैं

रायपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने साइंस कॉलेज मैदान पर प्रदेशभर से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की लड़ाई वंशवाद परिवारवाद के खिलाफ है। उन्होंने उत्तर भारत से दक्षिण भारत तक नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी, बादल परिवार, समाजवादी पार्टी, आरजेडी, टीआरएस का उल्लेख करते हुए कहा कि ये सभी एक परिवार की पार्टी है।इसके बाद उन्होंने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश बघेल विचारधारा की पार्टी नहीं, बल्कि भाई-बहन की पार्टी चला रहे हैं। कांग्रेस भारत जोड़ो की बात करती है, मैं कहता हूं कि पहले पार्टी तो जोड़ लो। 50-50 साल काम करने वाले नेता छोड़कर जा रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता कहते हें तेरा वैभव अमर रहे मां, हम दिन चार रहें न रहें…। वहीं, दूसरे दलों के कार्यकर्ता कहते हैं तेरा परिवार सफल रहे, हम दिन चार रहें न रहें…। नड्‌डा ने कहा कि जिस तरीके से भाजपा छत्तीसगढ़ में सेवा का काम कर रही थी, उसी तरीके से फिर काम हो, इसलिए भाजपा की सरकार बनानी है। गांव-गांव और घर-घर जाकर राज्य सरकार के भ्रष्टाचार का संदेश पहुंचाएं। यहां फिर से कमल खिलेगा और अंधेरा छंटेगा।

इससे पहले नड्‌डा ने अपने भाषण की शुरुआत में छत्तीसगढ़ की सभी देवी-देवताओं को नमन किया। उन्होंने कहा, “मेरा सौभाग्य है कि मुझे पुण्य भूमि छत्तीसगढ़ आने का सौभाग्य मिला है। मैं कहता हूं जय जोहार जय छत्तीसगढ़। जय बूढ़ादेव। मां दंतेश्वरी, मां बम्लेश्वरी, कौशल्या मां कुदरगढ़ी मां को नमन। छत्तीसगढ़ के सभी देवी देवताओं को नमन करता हूं। बिरसा मुंडा को नमन करता हूं। महामाया मां को नमन करता हूं। 1857 के स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लेने वाले वीर नारायण सिंह को नमन करता हूं। ठाकुर प्यारेलाल, बाबू छोटेलाल श्रीवास्तव, 62, 65 और 71 में जान जोखिम में डालकर प्राणों की आहुति दी, उन जवानों को नमन करता हूं।’ इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा लगवाया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बोला सीधा हमला

भाजपा अध्यक्ष ने अपने भाषण में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने राजनीति की संस्कृति बदल दी है, जबकि एक समय भूपेश बघेल जैसे लोग भाई भाई को लड़ाते रहे हैं। इलाके को लड़ाते रहे हैं। भ्रष्टाचार के सहारे लोगों को गुमराह करते रहे हैं। मोदी की संस्कृति है कि जब नेताओं को जनता के पास रिपोर्ट कार्ड लेकर जाना पड़ेगा।

इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव व अन्य नेताअों ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने राज्य सरकार पर लबरा सरकार का आरोप लगाया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: