chhattisagrhराजनीति

Loksabha election 2024 : खुद के पत्रकार वार्ता में नहीं पहुंचे प्रदेश प्रभारी नितिन नवीन, जानें फिर क्या हुआ

राजनांदगांव। भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय महाजनबाडी में संसदीय चुनाव के राष्ट्रीय महापर्व को लेकर सब कुछ ठीक नही चल रहा है। क्युकिं लोकसभा चुनाव को लेकर बनायी टीम को लेकर भाजपा कार्यकताओ व पदाधिकारियों मे नाराजगी देखी जा रही है। ऐसी टीम के अव्यवस्थित मैनेजमेट को लेकर यह नजर आ रहा है कि देश के सबसे बडे चुनाव को लेकर स्थानीय नेताओ मे दो तीन को छोड दे तो बाकी गंभीर नजर नही आ रहे है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा क्युकिं आज आननफानन में महाजनबाडी मे चार बजे भाजपा के छत्तीसगढ प्रभारी नितिन नवीन की पत्रकार वार्ता आयोजित थी। नियत समय पर सभी पत्रकार पहुंच गये थे परन्तु पत्रकार वार्ता लेने वाले नेताजी नितिन नबीन का कही पता नही था ।फिर आननफानन मे गृहमंत्री व जिले के प्रभारी मन्त्री विजय शर्मा महाजनबाडी पहुंचे और मीडिया प्रभारी अशोक लोहिया ने पत्रकारो के समक्ष अचानक घोषणा कर दी कि गृह मन्त्री विजय शर्मा आपसे बात करेगे।इस अचानक फेरबदल से पत्रकारो में चर्चा चल पडी कि यहां पत्रकार वार्ता तो नितिन नबीन की है फिर गृह मन्त्री विजय शर्मा कैसे ले रहे है।

प्रदेश प्रभारी के जगह मंत्री विजय शर्मा ने ली प्रेस वार्ता

मीडिया प्रभारी अथवा लोकसभा प्रभारी अथवा जिलाध्यक्ष ने पत्रकार वार्ता मे यह बताना भी जरुरी नही समझा कि नितिन नबीन कुछ कारणो से लेट रहे है अतःगृह मन्त्री विजय शर्मा आपसे मुखातिब होगे। यह भी देखने में आया कि गृह मन्त्री विजय शर्मा भी इस पत्रकार वार्ता के लिये तैयार नजर नही आये।उनकी बातचीत बता रही थी कि वह औपचारिकता निभा रहे है खैर उन्होंने कई प्रश्नो का अपने विशेष अंदाज मे उत्तर दिया पर यह वार्ता सहित अन्य अव्यवस्थाओ ने जता दिया कि महाजनबाडी मे सब ठीक नही चल रहा है। राष्ट्रीय महापर्व पर भाजपा नेता प्रजातंत्र के चौथे स्तभं के साथ अठखेलियां खेल रहे है ।

भाजपा के कुछ लोगों ने नाम न लेने की शर्त पर बताया कि मीडिया प्रंबधन के लिये ऐसे नाम फिर तय किये गये है जो विधानसभा हो लोकसभा चुनाव में मीडिया को कैसे अपने गलत व्यवहार से नाराज करना है ।  भाजपा के इतने बडे संगठन में ऐसी गलतियां दुरुस्त नही होने को लेकर तरह तरह की चर्चाए है। मौके पर मिली कुछ महिलाओ ने यह भी कहा कि भाजपा प्रत्याशी सहित कुछ नेता चुनाव में उनकी पूछपरख नही कर रहे है। इसके अलावा कतिपय भाजपा नेता कुछ लोगो से घिर गये है। जिसके चलते भाजपा के निष्ठावान व दबंग कार्यकर्ताओ की पूछपरख नही हो रही है। इसके चलते वह अपने घर मे आराम करना ज्यादा पंसद कर रहे है।आज ऐसे ही पार्टी के प्रति समर्पित भाजपा पार्षद बंटी यादव ने भूपेश बघेल के समक्ष कांग्रेस का दामन थाम लिया। जिसकी चर्चा चौक चौराहे पर हो रही है।

Share This: