chhattisagrhTrending Now

Lok Sabha Elaction : ओडिशा चुनाव में चल रहा पुरन्दर मैजिक

रायपुर। ओड़िशा के पूरी लोकसभा के अंतर्गत चिल्का विधानसभा में चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान लोगों का लगाव विधायक पुरन्दर मिश्रा के प्रति दिखा।

छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के उत्तर विधानसभा से विधायक, और ओड़िशा चुनाव के सह – प्रभारी पुरन्दर मिश्रा पुरी लोकसभा के चिल्का विधानसभा अंतर्गत गुंभरीमुंडा, बालीडीह में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल विश्वभुषण हरिचंदन के बेटे पृथ्वीराज हरिचंदन के पक्ष आयोजित रोड़ शो और जनसभा में शामिल हुए ।
उपस्थित आमजनमास को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी हर वर्ग के विकास के लिए प्रतिबद्ध है। आगे कहा कि
जिसको ओड़िशा मे राज करते हुए 25 वर्ष हो गए लेकिन यहां की भाषा बोलना नहीं आता वो क्या जनता की भावनाओं को समझेंगे, किसी भावार्थ को समझने के लिए उसका भाषाई ज्ञान होना जरूरी है।

वे अपील करते हुए कहा कि आप पूरी से संबित पात्रा और चिल्का से पृथ्वीराज हरिचंदन जी को सेवा करने का मौका दीजिए क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो गरीबो, युवाओं महिलाओं और किसानो सभी का सम्मान करती है।
भाजपा सरकार बनने पर पीएम आवास योजना के तहत गरीबो को पक्का मकान दिया जाएगा। साथ ही वह सभी लाभ भी हासिल होंगे जैसे आपके करीबी राज्य छत्तीसगढ़ की जनता को मिल रहे है।
छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार किसानों से 3100 रुपये प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी कर रही है जबकि ओड़िशा की पटनायक सरकार मात्र 2100 के दर से किसानों का धान खरीद रही है।
छत्तीसगढ़ में महिलाओ को 1000 प्रति माह सम्मान राशि दी जा रही है इसके साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में गैस कनेक्शन, गरीबो माह 35 किलो मुफ्त राशन उपलब्ध कराया जा रहा है।

विधायक पुरन्दर मिश्रा के प्रति लोगों का दिखा लगाओ

चिल्का विधानसभा में सभा को संबोधित करने के बाद रोड शो के दौरान जब विधायक लोगों के बीच गए तो क्षेत्र की जनता ने उन्हें जमकर प्यार दुलारा दिया, बता दे कि विधायक पुरन्दर मिश्रा ओडिया भाषी है जिसके कारण ओड़िशा के चुनाव में उनका खाशा प्रभाव देखने को मिल रहा लोग उनकी बातों को ध्यान से सुनते है, उन्हें सुनने के लिए सभाओं मे काफी भीड़ उमड़ रही है। जिससे बीजेडी घबराई हुई है। वो अपने बेबाक अन्दाज में नवीन पटनायक को हर मंच से घेर रहे है। जिससे बीजेडी को काफी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

Share This: