Trending Nowशहर एवं राज्य

अगर आप भी घूमने के है शौक़ीन तो यहाँ मिलेगी बेस्ट ट्रेवल डील, ये प्रदेश दे रहा है 30% डिस्काउंट, जाने सबकुछ यहाँ

रायपुर : कोरोना महामारी के बीच में देश और दुनिया भर के लोगों ने अपना सारा वक़्त बंद कमरों में बिता दिया। लेकिन अब जैसे जैसे माहोल बदलता जा रहा है और कोरोना का प्रकोप कम हो रहा है तो लोग अब घरों से दूर विधियों और टूरिस्ट प्लेस की तरफ ध्यान दे रहे है. अगर आप भी घूमने के शौक़ीन है और कोरोना काल के बाद कही घूमने जाना चाहते है तो रायपुर के मैग्नेटो माल में 25 और 26 सितंबर, इन दो दिनों में आप मध्यप्रदेश, गुजरात और हिमचाल टूरिज्म से रिलेटेड सारी जानकारी ले सकते है… दरसल इस पुरे इवेंट का उद्देश्य हैं की आपको जल्द से जल्द कोविड के बाद कैसे घूमने की जगहों पर वापस उन सभी सुविधाओं के साथ वापस ले जाया जा सके. टूरिज्म को बढ़वा देना इसका मुख्य उदेश है.

 

 

यहाँ आपको स्टेट टूरिज्म की तरफ से मिल रहे मजेदार ऑफर मिलेंगे साथ ही आपके पर्सनल इंट्रेस्ट के हिसाब से आपको कहा घूमना है, किस तरह की सुविधा चाहिए और कितना खर्च होगा इसकी भी पूरी जानकारी मिलती है…

गुजरात में आने वालों दिनों में घूमने के लिए क्या है खास ?

हमसे बात करते हुए गुजरात टूरिज्म की तरफ से आई अनुभा तिवारी ने बताया की इस बार गुजरात घूमने आने वालों कोई गुजरात कुछ नया सा दिखाई देगा।

आपको बता दे की गुजरात का प्रसिद्ध रण उत्सव जो की 1 नवंबर से शुरू हो कर फरवरी के अंत तक 3 महीने चलेगा, उसकी प्री बुकिंग में 20% डिस्काउंट सिर्फ 15 अक्टूबर ही मिल पायेगा अगर आप भी इस उत्सव का मजा लेना कहते है तो गुजरात टूरिज्म की ऑफिसियल साइट में आप लॉगिन कर सारी जानकारी ले सकते है.

मध्यप्रदेश में इस बार यहाँ आएगा सबसे ज़्यदा मज़ा ?

 

मध्यप्रदेश टूरिज्म की तरफ से आए सौरभ पांडेय और पूजा मिश्रा से बात करने पर पता चला चलता है की हिंदुस्तान का दिल कहे जाने वाले मध्यप्रदेश इस बार फिर आपको हैरान कर के रख देगा। आने वाले दिनों में जहा 1 अक्टूबर से सभी नेशनल पार्क और वाइल्ड लाइफ घूमने की जगह खुलने वाली है और मध्यप्रदेश में चाहे बात कान्हा, पन्ना , पेंच या बांधवगढ़ की करे तो लोगों के लिए चुटिया यहाँ बिताना सबसे अच्छा मन जाता है. इस बार कैंपिंग और अनेको मनोरंजक स्पोर्ट्स भी मिलेंगे।

इन जगहों पर भी घूम सकते है आप ओरछा, सांची स्तूप, कुंडलपुर जैन मंदिर, भेड़ाघाट धुंधार जलप्रपात, जबलपुर, कंदरिया महादेव मंदिर, खजुराहो में सबसे बड़ा मंदिर, सोनागिरी, अमरकंटक, एक हिंदू तीर्थ स्थान, एक स्थल जहां तीन नदियां, बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान, बाग गुफाएं।

हिमाचल में मिलेगा ज़बरदस्त ऑफर ?

देवेंद्र ठाकुर ने बताया की इस बार कोविड प्रोटोकॉल के साथ साथ हिमाचल टूरिज्म आपको 30 % का छूट का ऑफर दे रहा है जिसमे आपको इन जगहों पर मिलेगा बेहतरीन ऑफर, आप हिमाचल में इन जगहों पर घूम सकते है शिमला, पालमपुर, चैल, कुफरी, नारकंडा, मनाली, कुल्लू, जोगिन्द्रनगर, बैजनाथी, रामपुर, किन्नौर, सांगला, कल्प, नाकोस, छितकुल ,रिकांग पियो, करसोगो, डलहौजी, कांगड़ा, मंडी, तत्तापानी, स्पीति घाटी, कसोली, बवास, मक्लिओडगंज , धर्मशाला, खीरगंगा ट्रेक, पार्वती घाटी, पैराग्लाइडिंग दृष्टि (बीर बिलिंग) , चंबा ,त्रिउंड

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: