Trending Nowक्राइमदेश दुनिया

HYDERABAD HORROR KILLING : जीजा के सिर पर मारता रहा रॉड, हॉरर किलिंग का नया वीडियो आया सामने

Rod kept hitting brother-in-law’s head, new video of horror killing surfaced

नई दिल्ली। हैदराबाद में हुई हॉरर किलिंग का नया वीडियो सामने आया है. इसमें नागाराजू की हत्या करता पत्नी सुल्ताना का भाई साफ दिख रहा है. सुल्ताना अपने भाई को रोकने की कोशिश करती है, लेकिन हत्यारोपी उसे धक्का मारकर दूर फेंक देता है और जमीन पर पड़े नागाराजू के सिर पर वार करता रहता है. यह वीडियो किसी छत से शूट किया गया है.

बता दें कि हैदराबाद के सरूरनगर में बुधवार, 4 मई को यह घटना हुई थी. नागाराजू नाम के शख्स का उसके साले ने बीच सड़क पर मर्डर कर दिया था.

दूसरे धर्म में शादी से नाराज था लड़की का परिवार

नागाराजू ने 23 वर्षीय सुल्ताना (उर्फ पल्लवी) से दो महीने पहले 31 जनवरी को शादी की थी. नागाराजू दूसरे धर्म का था इसलिए सुल्ताना के परिवारवाले उससे नाराज थे. आरोप है कि इस वजह से ही उसकी हत्या की गई. सुल्ताना के दो भाइयों (सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद) को गिरफ्तार किया गया था.

मामले को लेकर नागाराजू के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाते हुए कहा था कि वो दोनों (सुल्ताना और नागाराजू) अपने कॉलेज के दिनों से एक दूसरे के साथ प्यार में थे. दोनों ने दो महीने पहले पुराने शहर के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. दोनों ही अलग-अलग धर्मों के थे, इसलिए लड़की के परिवार ने नागाराजू की हत्या कर दी.

आरोपी सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद

पति के मर्डर के बाद सुल्ताना ने रोते हुए घटना बयां की थी. वह बोलीं, ‘मैं, हत्यारों से अपने पति की जान की भीख मांगती रही. लेकिन उन्होंने मेरे पति को चाकुओं से गोद दिया. मेरी आंखों के सामने मेरे पति की हत्या कर दी.’

जानकारी के मुताबिक एक महीने पहले, सुल्ताना के भाई ने नागाराजू का पता लगाने की कोशिश की थी लेकिन विफल रहा. फिर 4 मई को आरोपियों ने नागाराजू का पीछा किया और पंजाला अनिल कुमार कॉलोनी, सरूरनगर में रेड लाइट पर नागाराजू को रोक लिया. जिसके बाद आरोपियों ने नागाराजू को लोहे की रॉड और चाकू से हत्या कर दी.

नागाराजू सिकंदराबाद के मररेडपल्ली का रहने वाला था और वह पुराने शहर के मलकपेट में एक कार शोरूम में सेल्समैन का काम करता था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: