Trending Nowदेश दुनिया

‘इंसानियत धर्म या बॉर्डर को नहीं जानती’, बाढ़ पर बॉलीवुड की चुप्पी पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने जताया दुख, बोलीं- हम तकलीफ…

नई दिल्ली : पाकिस्तान इस समय बाढ़ के कारण भारी तबाही से जूझ रहा है. इस बाढ़ ने पाकिस्तान में अचानक लाखों लोगों की जिंदगियों को तहस-नहस कर दिया है. कई लोग बेघर हो गए हैं. बाढ़ की वजह से पाकिस्तान के लाखों लोगों की जिंदगी उजड़ गई है. अपने देश में आई बाढ़ को लेकर अब पाकिस्तान की एक्ट्रेस मेहविश हयात ने, बॉलीवुड सितारों की खामोशी पर निशाना साधा है.

बॉलीवुड सितारों से निराश हैं मेहविश हयात

मेहविश हयात पाकिस्तानी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. हयात ने अब पाकिस्तान में आई बाढ़ को लेकर बॉलीवुड सितारों की चुप्पी पर निराशा जताई है. मेहविश ने अपनी पोस्ट में लिखा की इंसानियत और तकलीफ कोई बॉर्डर नहीं जानती है.

मेहविश हयात ने पाकिस्तान में आई बाढ़ पर बॉलीवुड की चुप्पी पर एक पोस्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- बॉलीवुड सितारों की चुप्पी हैरान करने वाली है. पीड़ा कोई राष्ट्रीयता, जाति या धर्म नहीं जानती. उनके लिए यह दिखाने का इससे बेहतर मौका नहीं है कि वे राष्ट्रवादी राजनीति से ऊपर उठ सकते हैं और पाकिस्तान में अपने फैंस की परवाह कर सकते हैं. हम दर्द से गुजर रहे हैं और कुछ काइंड वर्ड्स बहुत मायने रखते हैं.

पाकिस्तान की टॉप एक्ट्रेस हैं मेहविश हयात

मेहविश हयात की बात करें तो वो पाकिस्तान की कई हिट फिल्मों और टीवी शोज में अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिल जीत चुकी हैं. पाकिस्तान की जिस फिल्म में मेहविश हयात होती हैं, उसका हिट होना तय माना जाता है. मेहविश अपनी एक्टिंग के साथ अपने लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब बॉलीवुड सेलेब्स पर अपनी पोस्ट को लेकर मेहविश हयात चर्चा में बनी हुई हैं. मेहविश हयात के इस पोस्ट के बारे में आपकी क्या राय है, बताइगा जरूर.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: