Trending Nowदेश दुनिया

Hollywood : हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड ने किया एक्स हसबैंड को लेकर चौकाने वाला खुलासा, प्राइवेट पार्ट में खोजते थे यह चीज

Hollywood star Amber Heard made a shocking disclosure about ex-husband, used to search for this thing in private part

डेस्क। हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड ने गुरुवार को एक्स हसबैंड जॉनी डेप लेकर अपने एक खुलासे से हर किसी को हैरान कर दिया। इस अभिनेत्री ने जो कहा वो एक बार में विश्वास करने जैसा नहीं है। एम्बर ने गवाही दी कि उनके एक्स हसबैंड जॉनी डेप ने उनका यौन उत्पीड़न किया। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने बताया कि एक बार जॉनी ने एक टूटी हुई बोतल के साथ एम्बर का चेहरा ‘बिगाड़ने’ की धमकी दे दी। ये तब की घटना है जब शादी के एक महीने बाद ही ये दोनों किसी बात पर झगड़ पड़े थे। इनकी शादी साल 2015 में थी।

आपको बता दें कि 36 साल की इस एक्ट्रेस ने ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ स्टार और अपने पुराने पति जॉनी डेप के जरिए अपने खिलाफ दायर किए गए मानहानि मामले में गवाही देते हुए अपने साथ हुए शारीरिक और यौन शोषण को याद किया। ये पल उनके लिए इतने खौफनाक थे कि उन्हें याद करते हुए एम्बर फफक कर रो पड़ीं। अपने बयान के साथ साथ एक्वामैन की अभिनेत्री ने कोर्ट के सामने कई उदाहरण पेश किये।

ये पूरा मामला उस समय शुरू हुआ जब दिसंबर 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे गए एक ऑप-एड पर 58 साल के डेप ने हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया। एम्बर ने डेप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। जिसके बाद एक्टर ने हर्ड पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था। इसी मामले की सुनवाई फिलहाल वर्जीनिया के एक कोर्ट में चल रही है। इस केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में कोर्ट की सुनवाई के दौरान एंबर की ओर से उनकी डॉक्टर डॉन ह्यूज पेश हुईं, जो एक मशहूर क्लीनिकल फॉरेंसिक सायकॉलजिस्ट हैं। डॉन ने अपनी गवाही में डॉन ने डेप पर आरोप लगाया कि डेप, एम्बर के साथ जबरन सेक्स करते थे। वो ड्रग्स लेते थे और एम्बर का मन ना होने पर भी जबरन उनके साथ संबंध बनाते थे। डॉक्टर ने ये भी खुलासा किया कि डेप अपने पास्ट को भुलने के लिए नशीले पदार्थों का सेवन करते थे।

इस अभिनेत्री के PTSD यानी पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर से पीड़ित होने की जानकारी देते हुए डॉक्टर डॉन ह्यूज ने खुलासा करते हुए आगे बताया कि जब दोनों ऑस्ट्रेलिया ट्रिप पर थे और जॉनी को उनकी कोकीन नहीं मिल रही थी, तो वह एम्बर के साथ हिंसक हुए और उनके प्राइवेट पार्ट में ढूंढने की कोशिश करने लगे। इतना ही नहीं जॉनी डेप ने एम्बर के प्राइवेट पार्ट में बोतल घुसाने की कोशिश की। इस दौरान एम्बर दो बार बेहोश भी हुईं। उन्होंने यह भी बताया कि यह कोई पहली और आखिरी घटना नहीं थी। जॉनी ने एम्बर के साथ ऐसा कई बार किया।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: