Trending Nowशहर एवं राज्य

‘थ्रूपल रिलेशनशिप’ में थीं कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो LOCK UP की कंटेस्टेंट सायशा शिंदे

Contestant Saisha Shinde of Controversial Reality Show LOCK UP was in ‘Thruple Relationship’

डेस्क। कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप आए दिन चर्चा में रहता है। इसके कंटेस्टेंट या तो झगड़ते दिखाई देते हैं या फिर अपनी लाइफ का कोई दर्दनाक किस्सा सुनाते हुए दिखाई देते हैं।

ऐसे में सायशा शिंदे ने भी एक वाकया शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि वह एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ ‘थ्रूपल रिलेशनशिप’ में थीं। उनका कहना है कि वह इस रिश्ते में सायशा बनने के पहले ही थीं।

पायल रोहतगी से बात करते हुए सायशा ने कहा, ‘मुझे याद है कि मैंने उन्हें पांच सीक्रेट्स दिए थे और आखिरी वाला थ्रूपल के बारे में था। मैं एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में थी और मैं रानी की तरह थी।

वह दोनों जितना एक-दूसरे को प्यार करते थे, उससे कहीं ज्याद वह दोनों मुझसे करते थे।’ सायशा ने आगे बताया, ‘हालांकि ये सायशा बनने के पहले की बात है।

जब मैं सायशा बनीं, मैंने खुद को ज्यादा एक्सप्लोर नहीं किया। उस वक्त कई सारी इनसिक्योरिटी थी जैस कि मैं किसी के सामने बिना मेकअप जा सकती हूं या नहीं। मेकअप के बिना मेरी मर्दानगी तो दिखेगी ही क्योंकि।’

सायशा शिंदे को करना पड़ा था स्ट्रगल –

सायशा ने उस समय को याद किया जब वह स्वपनिल शिंदे थी और खुद को एक समलैंगिक व्यक्ति मानती थीं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब तक उन्होंने सायशा बनने का फैसला नहीं किया उन्हें मानसिक रूप से बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था।

सायशा की मानें तो लॉक अप ने उनके अंदर कॉन्फिडेंस कूट-कूटकर भर दिया है। ‘अब पूरी दुनिया मुझे बिना मेकअप के देख चुकी है। मैं नहीं बता सकती कि इस शो ने जो मेरे लिए जो किया है उसके लिए मैं कितनी शुक्रगुजार हूं।’

फैशन डिजाइनर हैं सायशा शिंदे –

बता दें कि सायशा एक सेलेब डिजाइनर हैं। उन्होंने बॉलिवुड के कई सितारों के साथ काम किया है। इसमें करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, श्रद्धा कपूर, माधुरी दीक्षित, तापसी पन्नू, सनी लियोनी, भूमि पेडनेकर और हिना खान का नाम शामिल है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: