Trending Nowशहर एवं राज्य

CG MURDER BREAKING : बजरंग दल के युवक-युवती की बेरहमी से हत्या

CG MURDER BREAKING: Boy and girl of Bajrang Dal brutally murdered

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है. एनएच 343 से लगे डुमरखी जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है. दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. वहीं इस निर्मम हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे पर चक्काजाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया. जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. वहीं बढ़ते तनाव को देखते हुए मौके पर अतरिक्त पुलिस बल बुलाया गया और समझाइश देकर लोगों को शांत करवाया गया.

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर से 5 किमी दूर डुमरखी जंगल में एक युवक और युवती की रक्तरंजित लाश मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई. दोनों के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान मिले हैं. वहीं शवों को जलाने का भी प्रयास किया गया है. वहीं अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए फॉरेंसिक यूनिट की टीम को भी बुलाया गया है. पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है.

मृतक युवक की शिनाख्ती नगर के बजरंग दल के नेता सुजीत सोनी और युवती की शिनाख्त किरण उम्र 23 वर्ष के रूप में हुई है. इधर जैसे ही इस घटनाक्रम की खबर बलरामपुर नगर में पहुंची. व्यापारी संघ ने अनिश्चितकालीन नगर बंद का ऐलान कर दिया है और अंबिकापुर-रामानुजगंज एनएच 343 पर चक्काजाम कर दिया और टायर भी जलाया. इस बीच पुलिस को नगरवासियों के आक्रोश का सामना भी करना पड़ा. वहीं 72 घंटे में आरोपी को पकड़ने के आश्वाशन के बाद जाम हटाया गया. फिलहाल, पुलिस युवक और युवती के संबंध में जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

 

 

Share This: