Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : इनके पास 14 विधायक हैं, उनको भी टिकट नहीं मिलने वाली – सीएम

CG BREAKING: They have 14 MLAs, they too will not get ticket – CM

रायपुर। साल 2023 के विधानसभा चुनाव को लेकर अब 1 साल से भी कम का समय रह गया है. इस बीच लगातार नेताओं से हर तरफ यही सवाल किया जा रहा है कि, आपके पार्टी से इस बार किस किस उम्मीदवार को टिकट मिल सकती है. इन सब के बीच आज यह सवाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक भी पहुंचा इस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा है कि इनके पास 14 विधायक हैं, उनको भी टिकट नहीं मिलने वाली। यह गुजरात मॉडल की बात करते हैं. मुझे चिंता रमन सिंह और बृजमोहन की है उसकी भी टिकट ना कट जाए.

9 बार लग चुका भाजपा शासन में रासुका –

इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के पास मुद्दे ना होने की बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 4 साल तक के सोए रहे और अब जब चुनाव आया है 6 महीना बचा है तो एक इनकी हंटर वाली थी वह तो चले गई , जामवाल जी आए असफल हुए, अब माथुर साहब आए हैं वह इनको चाबुक लगा रहे हैं और यह लोग दौड़ रहे हैं. तो वह जहां तहां कहीं-कहीं कोई भी मुद्दे उठा रहे हैं.

मुख्यमंत्री उदाहरण देते हुए कहा कि

रासुका लगा दिए की बात को लेकर खूब हल्ला मचाया। वही मुख्यमंत्री ने आईना दिखाते हुए भाजपा को कहा कि आप की सरकार में तो 9 बार लग चुका है और अब तो एक और की चीज़ कह रहे है ये की भूपेश सरकार में अघोषित आपातकाल तो यही बता दीजिए कि जो 9 बार लगाए थे वह क्या था

 

 

 

 

 

Share This:
%d bloggers like this: