Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : 4 लाश मिलने से हड़कंप, राजधानी से लगे तिल्दा में पति-पत्नी व 2 बच्चों का मिला शव, मौके के लिए IG रवाना

Shocked after finding 4 dead bodies, dead bodies of husband and wife and 2 children were found in Tilda adjacent to the capital, IG left for the spot

तिल्दा। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे तिल्दा इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक घर में 4 लोगों की लाश मिली है।

बताया जा रहा है कि जिनकी लाश मिली है, वो पति—पत्नी और 2 बच्चे हैं। ​फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

फंदे से लटकती मिली पत्नी की लाश –

मिली जानकारी के अनुसार, पति और बच्चों की लाश बेड पर मिली है और पत्नी की लाश फंदे पर लटक रही थी। बताया जा रहा है कि मामले की सूचना मृतक के भाई ने दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि सुबह से कमरे का दरवाजा नहीं खुला है। बताया जा रहा है कि मृतक किराने का व्यापारी है।

मौके के लिए रवाना हुए आईजी ओपी पॉल –

मृतकों की स्थिति को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि किसी ने परिवार के लोगों की हत्या कर दी है। लेकिन फिलहाल पुलिस किसी प्रकार के बयान से बच रहे हैं। उनका यही कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहना उचित होगी। वहीं, IG ओपी पाल मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: