Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : जेल में बंद कपिल त्रिपाठी से मिलने पहुंचा संजू त्रिपाठी का शूटर गिरफ्तार

CG BREAKING: Sanju Tripathi’s shooter arrested after coming to meet jailed Kapil Tripathi

बिलासपुर। हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की हत्या के मामले में जेल में बंद कपिल त्रिपाठी से कटघोरा जेल में मिलने आए शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया है। न्यायालय के आदेश पर आरोपित को जेल दाखिल कराया गया है। मामले में दो आरोपित अब तक फरार हैं।

कुदुदंड में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर संजू त्रिपाठी की सालभर पहले 14 दिसंबर की शाम सकरी बाइपास के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या को अंजाम देने के बाद शूटर भाग निकले। वहीं, कपिल भी अपने घर से फरार हो गया। पुलिस ने तत्काल संजू के पिता जयनारायण त्रिपाठी, कपिल की पत्नी सुचित्रा को हिरासत में ले लिया।

दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे। जयनारायण त्रिपाठी के मोबाइल पर मिले काल रिकार्ड से पता चला कि बाहर से आए शूटर ने घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस की कई टीम को अलग-अलग राज्य में भेजा गया। पुलिस की एक टीम ने लखनऊ में घेराबंदी कर नेपाल भाग रहे कपिल को पकड़ लिया। उससे मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने मामले में 21 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहीं, शूटर भागने में कामयाब हो गए। इसके बाद पुलिस फरार शूटर की तलाश में लगी थी।

इस बीच केंद्रीय जेल में बंद कपिल त्रिपाठी को कटघोरा जेल ट्रांसफर कर दिया गया। पुलिस को सूचना मिली कि मामले में फरार एक शूटर कपिल से मिलने कटघोरा जेल आने वाला है। इस पर कटघोरा पुलिस को इसकी सूचना देकर एक टीम को रवाना किया गया। जेल के जवानों को तैनात कर दिया गया। कटघोरा जेल के पास पुलिस की टीम ने घेराबंदी कर उत्तर प्रदेश के बांडीटोला चौक, थाना चौक जिला वाराणसी निवासी मोहम्मद दानिश(30) को पकड़ लिया। पुलिस की टीम ने आरोपित से मामले में फरार दो शूटर के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया है।

Share This: