Trending Nowशहर एवं राज्य

बेटे और बेटी हैं इंजीनियर, माता-पिता ने की देहदान की घोषणा

भिलाई। हुडको निवासी शिव नारायण और उनकी पत्नी शकुंतला कायडिया ने अपने देहदान की घोषणा कर वसीयत नवदृष्टि फाउंडेशन के सत्येंद्र राजपूत,रितेशजैन,मंगल अग्रवाल को सौंपी। इस अवसर पर दुर्ग जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ अरुण साहू, डॉ संगीता भाटिया,डॉ बी एल कोसरिया, डॉ कल्पना जेफ नेत्र सहायक अधिकारी अजय नायक  उपस्थित रहे व कायडिया दम्पति को शुभकामनाएं दी।

शिव नारायण के पुत्र निविश कायडिया ,पुत्री निशा व निधि ने अपने माता पिता के देहदान के निर्णय का सम्मान करते हुए सहमति दी।शिव नारायण ने बताया उनके तीनो बच्चे इंजीनयर हैं एवं आध्यात्मिक सोच रखते हैं। शिव नारायण ने कहा बहुत समय से मन में देहदान करने की इच्छा थी ताकि हमारे इस दुनिया से जाने के बाद हमारा शरीर समाज के हित में काम आए और दो लोगों को कॉर्निया के माध्यम से नई ज्योति मिलेगी।

नेत्र सहायक अधिकारी अजय नायक ने कायडिया दम्पति के देहदान के निर्णय की तारीफ़ की व कहा नवदृष्टि फाउंडेशन नेत्रदान व देहदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य कर रही है  नवदृष्टि फाउंडेशन के सदस्यों के समर्पण से दुर्ग जिला नेत्रदान में अग्रणी है। सिविल सर्जन डॉ अरुण साहू ने कायडिया दम्पति को ससम्मान प्रशस्ति पत्र दिया।  मंगल अग्रवाल ने कहा शिव नारायण समाज के प्रतिष्ठित वयक्ति हैं। अतः उनके नेत्रदान व देहदान से समाज में देहदान हेतु जागरूकता बढ़ेगी व सकारात्मक सन्देश जाएगा।

Share This: