Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : IAS विश्नोई की पत्नी ने ED पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, मुख्यमंत्री बोले भाजपा में शामिल होने पर धूल जाते है दाग

CG BREAKING: IAS Vishnoi’s wife accuses ED of torture

रायपुर। IAS विश्नोई की पत्नी ने ED पर प्रताड़ना का आरोप लगाया हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की और ED के गैर कानूनी रवैये की शिकायत की।

वही अब इस मामले में सीएम भूपेश बघेल का बयान आया हैं। उन्होंने कहा कि ED को बयान जारी करना चाहिए। साथ ही सीएम ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर फिर से निशाना साधा और कहा कि मैंने उन्हें मेरे ऊपर लगाए आरोप प्रमाणित करने को कहा हैं, अब वे इस पर बात नहीं कर रहे है।

रमन सिंह ED के प्रवक्ता बने घूम रहे है। ED की कार्यवाही कांग्रेस शासित राज्यों में ही क्यों हो रही हैं। विपक्ष के लोगों को ही क्यों परेशान किया जा रहा हैं। ED छत्तीसगढ़ में है, तो रमन सिंह पर लगे आरोपों की जांच क्यों नहीं हो रही हैं।

रमन सरकार में चिटफंड मामले में साढ़े 6 हजार करोड़ की मनी लांडरिंग हुई हैं। मैंने केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र भी लिखा है। नान मामले की डायरी में सीएम सर सीएम मैडम की जांच नहीं हो रही हैं। भाजपा में भ्रष्टाचार का काला चिट्ठा है। केंद्र के इशारों पर सेंट्रल एजेंसियां काम कर रही है। भाजपा में शामिल होने पर सारे दाग धूल जाते है।

Share This: