Trending Nowक्राइमशहर एवं राज्य

CG BREAKING : बाथरूम में मिली नवजात की लाश

CG BREAKING : Dead body of newborn found in bathroom

रायपुर। जशपुर जिला अस्पताल के मातृ एवं शिशु वार्ड के बाथरूम में नवजात बच्चे का शव मिला है। अस्पताल में काम करने वाली स्वीपर जब बाथरूम साफ करने पहुंची, तो उसने टॉयलेट के कमोड में बच्चे का शव देखा। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन को जानकारी दी गई। बच्चे के शव को बाथरूम से निकाल लिया गया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

इधर बच्चे का शव कमोड में मिलने की सूचना पर CMHO, सिटी कोतवाली पुलिस, SDM और तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। CMHO डॉ रंजीत टोप्पो ने बताया कि अस्पताल में जिन महिलाओं का पंजीयन हुआ है, उनमें से ये बच्चा किसी का नहीं है। हो सकता है कि कोई महिला जांच कराने अस्पताल में आई हो और बाथरूम जाने पर उसका मिसकैरेज हो गया होगा।

डॉ रंजीत टोप्पो ने कहा कि इस मामले की जांच के लिए डिप्टी कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार, थाना प्रभारी और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद है। जांच के बाद जो भी बात सामने आएगी, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस इस बात की जांच में जुट गई है कि बाथरूम में नवजात का शव कहां से पहुंचा, इसलिए CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। जिला अस्पताल के RMO उदय भगत ने बताया कि मृत बच्चे की डिलीवरी अस्पताल में नहीं हुई है, ये साफ है, क्योंकि नाल और प्लेसेंटा भी बच्चे से जुड़ा हुआ मिला है। फिलहाल जांच चल रही है।

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: