Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : ASI सहित एक हेड कांस्टेबल और 3 कांस्टेबल निलंबित पुलिस महकमे में हड़कंप

CG BREAKING : A head constable and 3 constables including ASI suspended, stir in police department

बलौदाबाजार। बलौदाबाजार जिला में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां शिमगा थाना में पुलिस की गिरफ्त से चोरी का आरोपी फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। उधर इस गंभीर लापरवाही पर एसएसपी दीपक कुमार झा ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले एक एएसआई सहित एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल का निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम 27 अगस्त का बताया जा रहा है। शिमगा थाना क्षेत्र में हुए चोरी के एक मामले में पुलिस ने संदेही आरोपी को हिरासत में लिया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने के लिए थाने लायी हुई थी। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर चोरी का सामान बरामद कर पाती, उससे पहले ही वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। थाने से संदेही आरोपी के फरार होने की खबर लगते ही हड़कंप मच गया।

थाना प्रभारी मंजूलता राठौर द्वारा क्षेत्र में फरार आरोपी की पतासाजी शुरू करायी गयी। उधर थाने के अंदर से पुलिस की मौजूदगी में चोरी के संदेही आरोपी के फरार होने की जानकारी मिलते ही एसएसपी दीपक कुमार झा ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है। एसएसपी ने शिमगा थाने में पोस्टेड एक एएसआई सहित एक हेड कांस्टेबल और तीन कांस्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसएसपी दीपक कुमार झा के इस एक्शन के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ हैं।

 

 

 

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: