Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : IG का कार्यभार संभालने के बाद एक्शन, अधिकारियों और थाना प्रभारियों की साथ पहली बैठक

CG BIG NEWS : Action after taking charge of IG, first meeting with officers and station in-charge

रायपुर। रायपुर आईजी अजय यादव ने एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी, कीर्तन राठौर, राजपत्रित अधिकारी समेत थाना प्रभारियों की अहम बैठक बुलाई. आईजी का कार्यभार संभालने के बाद अजय यादव ने अधिकारियों और थाना प्रभारियों की साथ पहली बैठक की है. बैठक में आईजी ने लॉ एंड ऑर्डर को लेकर कई अहम दिशा-निर्देश दिए.

वहीं बैठक को लेकर आईजी अजय यादव ने कहा, रायपुर पुलिस की सामान्य बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में रायपुर जिले की हमारी पूरी टीम, थाना प्रभारी, राजपत्रित अधिकारी उपस्थित थे. रायपुर जिले में चल रही सभी गतिविधियों की जानकारी ली गई है. इसके साथ ही अपराधों की समीक्षा की गई है. साथ-साथ इनके निराकरण के भी दिशा निर्देश दिए हैं. वीआईपी, ड्यूटी के बंदोबस्त और लॉयन ऑर्डर को लेकर खास निर्देश दिए गए है.

आगे उन्होंने कहा, रायपुर में जुआ, सट्टा समेत अवैध व्यापारों पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा गया है. उसके साथ-साथ बाकी जितने केस पेंडिंग है. उसका निपटारा करने के लिए निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही सभी थाना प्रभारियों को अच्छे से काम करने के निर्देश दिए हैं. आने वाले दिनों में और भी समीक्षा की जाएगी.

Share This:
%d bloggers like this: