Trending Nowशहर एवं राज्य

CG Accident News : तेज़ रफ़्तार ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मौके पर 1 युवक की मौत, 2 घायल

जगदलपुर।  तेज रफ्तार गैस सिलेंडर( gas cylinder) से भरी ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत( death ) हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को मरचुरी भिजवाया और घायलों को मेकाज भेजा गया।

जानकारी देते हुए कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि गणपति रिसोर्ट के आगे खडक़घाट के पास शुक्रवार( friday) की रात को मोटर साइकिल ( motor cycle)क्रमांक सीजी 17 केएस 8104 व इंडियन गैस ट्रक के बीच एक्सीडेंट होने की सूचना मिली। मोटरसाइकिल में 3 लोग सवार थे, जिसमें सुमन कश्यप 30 वर्ष, निरंजन कश्यप 26 वर्ष व तरुण साहनी 26 वर्ष तीनों मठपाल के रहने वाले थे। ट्रक की ठोकर से मोटर साइकिल चालक सुमन कश्यप की मौके पर ही मौत हो गई, एवं वाहन में सवार दोनों व्यक्ति घायल हुए थे, घायलों को 108 वाहन से अस्पताल( hospital))भेजा गया।

हर साल 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत( death)

छत्तीसगढ़( chhattisgarh) में हर साल 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत सिर्फ इसलिए हो जाती है क्योंकि यातायत के बेहद मामूली सुरक्षा मानकों की लोग अनदेखी करते हैं। गाड़ियों की टक्कर और सही सड़क सुरक्षा उपायों की अनदेखी के चलते सड़क हादसे( road accident)बेहद आम होते जा रहे है।वाहनों की भिडंत से हादसों से होने वाली मौतों की संख्या लगातार बढ़ रही है

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: