Trending Nowदेश दुनिया

BIG NEWS : वैष्णोदेवी जा रही बस में धमाका, 4 तीर्थयात्रियों की मौत, 20 से ज्यादा लोगों के घायल

 

BIG NEWS: Bus going to Vaishnodevi explodes, 4 pilgrims killed, more than 20 injured

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कटरा में तीर्थयात्रियों को मां वैष्णो देवी के दर्शन करने ले जा रही बस में आग लग गई। जिसकी जद में आकर 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और कई लोगों के हताहत होने की जानकारी सामने आई है।

बता दें कि आग की जद में आकर 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बस के इंजन में आग लगने से यह हादसा हुआ है। फिलहाल, आग किस वजह से लगी है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि, सभी घायलों को समीप के अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती करवाया गया है। लेकिन इस बीच दो लोगों की हालत गंभीर हो गई। जिससे बाद उन्हें जम्मू जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। फिलहाल घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

घटना से  जुड़े कई वीडियो प्रकाश में आए हैं। यात्रियों के मुताबिक, धमाका इतना भयावह था कि वे उन्हें बस से उतरने का समय तक नहीं मिला था। फिलहाल जांच का सिलसिला जारी है। अब देखना होगा कि जांच संपन्न होने के बाद क्या कुछ सच्चाई निकलकर सामने आती है। फिलहाल जांचकर्ताओं को आग की जद में आकर झुलसे लोगों के दुरूस्त होने के इंतजार है, ताकि जांच के अन्य पहलू सामने आ सकें।

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: