Trending Nowदेश दुनिया

BIG BREAKING : कवि कुमार विश्वास जल्द भाजपा में होंगे शामिल ?, तस्वीरों ने किया साफ …

Will Kavi Kumar Vishwas join BJP soon?, pictures made it clear…

दिल्ली। आप आदमी पार्टी के पूर्व नेता व कवि कुमार विश्वास
जल्द भाजपा में शामिल हो सकते है। सोशल मिडिया में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे कुमार विश्वास केंद्रीय मंत्री अश्‍विनी चौबे के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्‍वीर को खुद अश्‍विनी चौबे ने ट्वीट किया जिसे बाद में कुमार विश्‍वास ने री-ट्वीट किया।  केंद्रीय मंत्री से मुलाकात के बाद से अब कुमार का भाजपा में शामिल होने की कयास तेज हो गई है।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अश्‍विनी चौबे ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि आज अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कवि कुमार विश्‍वासजी व केंद्रीय मंत्री श्री पुरुषोत्तम रूपला जी से आत्मीय मुलाकात हुई. इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने कहा कि एक लम्बे अरसे बाद अनायास आप दोनों अग्रजों का सानिध्य-सत्संग प्राप्त हुआ.

आपको बता दें कि कवि कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब पुलिस ने 12 अप्रैल को मामला दर्ज किया था. विश्वास के वकील मयंक अग्रवाल ने कहा कि कोर्ट ने विश्वास की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी. न्यायमूर्ति अनूप चितकारा की अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए चार जुलाई की तारीख निर्धारित की है.

विश्वास ने अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने का अनुरोध करने वाली एक याचिका पिछले सप्ताह उच्च न्यायालय में दाखिल की थी. हाई कोर्ट ने 27 अप्रैल को याचिका पर सुनवाई की थी और फैसला सोमवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: